Babar Azam : ‘जिम्बाबर’ कहने पर भड़के बाबर, बोतल फेंककर मारने की कोशिश की

Babar Azam

Babar Azam | PSL : पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान की घरेलू लीग पाकिस्तान क्रिकेट लीग (PSL) चल रहा है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिग्गज स्टार बाबर आजम को भड़कते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, पूर्व कप्तान बाबर आजम पीएसएल मैच के दौरान फैंस के ट्रोल करने पर अपना आपा खो बैठे। बाबर आजम फैंस पर भड़क गए और पानी बोतल से फेंककर मारने की धमकी भी दी। बाबर के इस रिएक्शन पर फैंस ने हैरानी जताई है।

Controversy between Babar Azam And One of guy from Crowd over he was Calling him “Zimbabar” during PSL match#BabarAzam #PSL2024 pic.twitter.com/Ms1MEWeZEe

— Shubham Rai (@shubhamrai80) February 24, 2024

खराब फॉम से जुझ रहे हैं Babar Azam

दरअसल, बाबर आजम पिछले 2-3 सालों से खराब फॉर्म से जुझ रहे हैं। ऐसे में फैंस को लगता है कि बाबर को खराब फॉर्म से बाहर निकालने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज खेलने की जरूरत है। बाबर ने बड़ी टीमों के खिलाफ रन नहीं बनाया है। हालांकि, जिम्बाबे के खिलाफ उनका रिकॉर्ड शानदार है। बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 मैच खेले हैं। इस दौरान 57.75 की औसत से 693 रन बनाए हैं। इसी से फैंस ने जिम्बाबर के नारे लगाए।

हाल ही हासिल किया टी20 में नया मुकाम

बता दें कि बाबर आजम ने पीएसएल में नया मुकाम हासिल किया है। उन्होंने इस लीग के दौरान टी20 क्रिकेट में इतिहास रचा और एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम भी किया है। बाबर आजम बुधवार को वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज क्रिस गेल को पीछे छोड़कर टी20 फॉर्मेट में सबसे तेज 10,000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। गौरतलब है कि बाबर ने 271 पारियों में यह मुकाम हासिल किया। जबकि, क्रिस गेल को यह उपलब्धि हासिल करने में 285 पारियां लगीं। भारत के विराट कोहली इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं, जिन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए 299 पारियां खेली।

ये भी पढ़ें : PSL की टीम मुल्तान सुल्तांन के मालिक ने की आत्महत्या, 63 साल के उम्र मे करने वाले थे शादी

Exit mobile version