कंबोडिया के बाबा वेंगा ने की प्रलय की भविष्यवाणी, कहा- बचेगी सिर्फ ये जगह

इस नेता की भविष्यवाणी ने कंबोडिया में मचाया बवाल

दुनिया भर में कई बार ऐसी भविष्यवाणियां की जाती है कि इस दिन दुनिया में कयामत, प्रलय या आख़िरी दिन होगा। बता दें कि अब ऐसी एक भविष्यवाणी कंबोडिया में एक राजनेता से धर्मगुरू बने खेम वेज़ना ने की है। कंबोडिया में लोग खेम को बाबा वेंगा कहकर भी पुकारते है और अब तक उनकी कई भविष्यवाणी पूरी तरह सच हुई है। हिंदु धर्म की मान्यताओं के हिसाब से वेज़ना अपने आप को सृष्टि के सृजनकर्ता यानी ब्रह्मा का अवतार बताते हैं।

क्या करी भविष्यवाणी

कंबोडिया के बाबा वेंगा के नाम से मशहूर खेम के अनुयायियों की गिनती में लगातार इजाफा हो रहा है। साउथ कोरिया से लेकर कई देशों के लोग अपना भाग्य जानने की लिए उनके पास आते हैं। उन्होंने अब एक और भविष्यवाणी की है जिसके मुताबिक दुनिया खत्म होने वाली है। उन्होंने दावा किया है कि कयामत का दिन आने वाला है। कयामत के कारण सैलाब आएगा, जो अपने आप में सबकुछ समा लेगा लेकिन इसके साथ उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि वह कुछ लोगों को बचा सकते हैं पर वह बहुत कम लोगों को बचा सकते हैं और अपनी इस बात को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, जिसके बाद अब उनके फेसबुक पर तकरीबन चार लाख फॉलोवर्स हो गए हैं।

उन्होंने प्रलय या दुनिया के अंतिम दिन को लेकर अपनी ये भविष्यवाणी फेसबुक पेज पर ही की थी। जिसमें उन्होंने दावा है कि वो रात में सो नहीं पाते है क्योंकि उनकी रीढ़ की हड्डी में ब्लैक होल बन गया है। वह होल रोजाना उन्हें अपनी ओर खींच रहा है, जिसका संकेत है कि कयामत का सैलाब आने वाला है और जल्दी ही पूरी दुनिया उसमें समा जाएगी। ऐसे में जिन लोगों को अपनी जान बचानी है वो उनके फार्म की उस जगह पर आ सकते हैं जहां कयामत का कोई असर नहीं होगा।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version