Baba Vanga Predictions : बाबा वेंगा की साल 2023 की ये सभी भविष्यवाणियां हुई सच, जानिए अब आगे क्या होगा?

Baba Vanga Predictions 2023

Baba Vanga Predictions 2023: यूरोप के बुल्गारिया की रहने वाली वांगेलिया पांडेवा गुशतरोवा यानि बाबा वेंगा एक महिला फकीर थी। बाबा की मात्र 12 साल की उम्र में ही दोनों आंखों की रोशनी चली गई थी। उनका जन्‍म वर्ष 1911 में हुआ था और उन्होंने 86 साल की उम्र में 11 अगस्त 1996 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। बाबा वेंगा को छोटी उम्र से ही आने वाले कल का आभास हो जाता था। हालांकि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई लेना देना नहीं हैं लेकिन उनकी कई भविष्‍यवाणियां (Baba Vanga Predictions 2023) सच साबित हुई है। उन्होंने साल 5079 तक की भविष्यवाणियां की हैं।

आज हम आपको इस आर्टिकल में बाबा वेंगा की वर्ष 2023 की भविष्‍यवाणियों (Baba Vanga Predictions 2023) के बारे में बताएंगे, जो सच हो गई हैं या फिर सच होने वाली हैं।

ये भविष्‍यवाणियां होंगी सच !

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions 2023) के अनुसार, वर्ष 2023 में विनाशकारी तूफान आएगा। इस दौरान सूर्य की ऊर्जा के विस्फोट से निकलने वाली खतरनाक रेडिएशन धरती पर पड़ेंगी, जिससे अरबों परमाणु बमों जितना विनाश होगा। जो शायद सच हो सकती है। वैज्ञानिकों के अनुसार, सक्रिय चरण के दौरान सूर्य से निकलने वाली सौर ज्वालाएं विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा को छोड़ती हैं, जिससे पावर ग्रिड, जीपीएस सिग्नल और विभिन्न प्रणालियां बाधित हो सकती हैं। बता दें कि सोलर मैक्सिमम लगभग हर 11 साल में होते है। हालांकि अतीत में इससे कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन इस बार पृथ्वी पर समस्याएं पैदा होने की आशंका हैं।

वर्ष 2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

Disclaimer : यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version