MP: 13 साल के लड़के के साथ बाबा ने की घिनौनी हरकत, मंदिर के पीछे बुलाया और फिर…

gwalior crime news

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 13 साल के नाबालिग के साथ एक मंदिर के बाबा ने कथित तौर पर कुकर्म कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी बाबा ने वारदात का एक वीडियो भी बना ली ताकि किशोर मामले की जानकारी किसी को न दें। इस घटना की जानकारी परिजनों को उस समय मिली जब नाबालिग ने टेस्ट करवाने से इनकार कर दिया। पुलिस ने नाबालिग लड़के की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात एक महीने पुरानी टांकोली गांव की बताई जा रही है।

बंद कमरे में गलत काम किया

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र से एक 13 साल के लड़के के साथ एक मंदिर के बाबा ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी बाबा ने किशोर को बाजार से समान लाने के बहाने अपनी कोठरी में बुलाया जिसके बाद उसके साथ बंद कमरे में गलत काम किया गया। आरोपी बाबा की पहचान रोशन लाल यादव उर्फ रमन बिहारी दास के नाम से की गई है। बताया जा रहा है कि बाबा उटीला थाना क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में रहता था। इस कारण बाबा की बातचीत पीड़ित के साथ होती रहती है। इसी बात का फायदा आरोपी बाबा ने उठाया।

यह भी पढ़ें: UP: कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या, सिर धड़ से अलग किया और फिर सूटकेस में…

जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा ने एक महीने पहले छात्र को बाजार से कुछ सामान लेने बुलाया था, फिर लड़के के साथ दुष्कर्म कर दिया। आरोपी ने इसका एक वीडियो भी बना लिया ताकि वह वारदात की जानकारी किसी को भी ना दे। मामला तब सामने आया जब पीड़ित ने अपना टेस्ट करवाने से इनकार कर दिया। पहले तो परिवार ने इस बात पर खास ध्यान नहीं दिया उसके बाद उन्होंने किशोर से वजह जानी। वजह जानकर सब सकते में रह गए। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Exit mobile version