आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ ने वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

an action hero

an action hero

अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित थ्रिलर फिल्म एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में नज़र आए है। फिल्म को ओपनिंग के दिन कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया। वहीं तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है। चलिए जानते हैं एन एक्शन हीरो ने संडे को कितना बिजनेस किया है।

 

पहले दिन से ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की कमाई उम्मीद से कम हुई है। फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को सिर्फ 1.37 करोड़ की कमाई की। वहीं वीकेंड पर भी फिल्म ने खास फायदा नहीं कमाया है। शनिवार के दिन आयुष्मान की फिल्म ने 1.7 करोड़ का कलेक्शन किया जो उम्मीद से काफी कम है। हालांकि वीकेंड पर मूवी ने रफ्तार पकड़ी और तीसरे दिन इसने 2 करोड़ का कलेक्शन किया। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक ‘एन एक्शन हीरो’ ने तीसरे दिन संडे को 2 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 5.1 करोड़ रुपये हो गया है। लेकिन फिर भी ये कमाई कोई बहुत ज्यादा नहीं है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

an action hero

सिनेमाघरों में ‘एन एक्शन हीरो’ को नहीं मिला दर्शको का प्यार

‘एन एक्शन हीरो’ फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत ने दमदार एक्टिंग देखने को मिली है। फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा भी काफी सराहना प्राप्त हुई है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी दर्शकों ने फिल्म की बहुत प्रशांसा की है। लेकिन फिर भी सिनेमाघरों में एन एक्शन हीरो को दर्शक नहीं मिल पाए। इसका कारण बॉक्स ऑफिस पे चल रही कड़ी टक्कर को दिया जा रहा है। दरअसल, अभिषेक पाठक-निर्देशन वाली दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। और अभी तक अपनी पकड़ बनाई बैठी है। इसके अलावा वरूण धवन की भेडिया को भी दर्शको का प्यार मिला है।

an action hero

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना पिछली बार ‘डॉक्टर जी’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ रकुल प्रीत सिंह थी।ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके अलावा एक्टर इन फिल्मों के लिए भी जाने जाते है जैसे विक्की डोनर, बरेली की बर्फी, बधाई हो, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन। वहीं आयुष्मान अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए भी चर्चा में है। इसमें उनके साथ अनन्या पांडे काम करती नज़र आएंगी।

Exit mobile version