एक्शन हीरो के रोले में नजर आएंगे आयुष्मान, An Action Hero का ट्रेलर हुआ रिलीज

Actionmode blog image

An Action Hero Trailer : बॉलीवुड के उम्दा कलाकार आयुष्मान खुराना हमेशा ही अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतते हैं। वो अपनी हर फिल्म में कुछ अलग तरह के किरदारों के साथ नजर आते हैं। आयुष्मान कभी भी बड़े पर्दे पर नए किरदार को निभाने से घबराते नहीं है। गंजे, नेत्रहीन दिव्यांग, गे और गायनाकोलॉजिस्ट डॉक्टर के किरदार को उन्होंने बखूबी से निभाया है। जिसके बाद अब एक बार फिर खुराना पिछले रोल से काफी अलग रोल में दिखेगें। हाल ही में अभिनेता की आगामी फिल्म An Action Hero का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें वह एक्शन हीरो के रोल में नजर आएंगे।

इस डायलॉग ने जीता फैंस का दिल

फिल्म में आयुष्मान एक्शन हीरो के रूप में खलनायकों से लड़ते नजर आएंगे। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें एक डायलॉग भी बोला गया है, लड़ना मेरा काम है, शौक नहीं। ये डायलॉग फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर ये डायलॉग वायरल हो गया। लगभग दो मिनट के ट्रेलर की शुरूआत में आयुष्मान और गुंडे का रोल निभा रहें जयदीप अहलावत आमने-सामने दिखाई दें रहें है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर में आयुष्मान कई एक्शन स्टंट भी करते नजर आ रहे हैं। डायलॉग की वजह से ट्रेलर, ट्विस्ट और व्यंग्य से भरपूर है। इस थ्रिलर फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित किया गया है। आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी।

Exit mobile version