Ayushmann Khurrana: पूजा के किरदार में आयुष्मान खुराना के डॉगी ने उन्हें नहीं पहचाना, बॉक्स ऑफिस पर भी छाया पूजा का जादू

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है। फिल्म ने 5 दिन में ही 50 करोड़ की कमाई कर ली है और लगातार कमाई कर रही है।

पूजा के रोल में Ayushmann Khurrana के डॉग ने उन्हें नहीं पहचाना

अपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना ने पूजा का रोल निभाया है। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘ये ग्रेट वेलिडेशन है। जब मैंने पहली बार कहानी सुनी तो मैंने सोचा कि ये एक कॉमर्शियल सक्सेस होगी और मैं हंसते हुए फर्श पर लोट रहा था। ये क्रेजी था।’ जब आपके बच्चों ने आपको पूजा के रोल में देखा तो कैसे रिएक्ट किया?

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है जब मेरी डॉग ने मुझे देखा तो वो मुझे पहचान ही नहीं पाया। ये दिल तोड़ने वाला था। पूजा के कैरेक्टर के लिए मैंने मेरे मैनेजर का परफ्यूम लगाया था। मेरी डॉग हैरान रह गई और उसने मुझे नहीं पहचाना। मेरे बच्चों को मुझ पर गर्व है। उन्हें फिल्म अच्छी लगी। और जब बच्चों को फिल्म अच्छी लगे तो मतलब है कि मूवी अच्छी है और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक फिल्म पहुंचेगी।’

ये भी पढ़े: https://youtu.be/WWLzTSSEQN8?si=YVYyhciNO8bwEWmp

क्या 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’?

अब तक, ‘ड्रीम गर्ल 2’  बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ की मजबूत लहर का सामना करने में कामयाब रही है। हालांकि आयुष्मान और अनन्या की फिल्म के लिए आगे की डगर काफी चुनौती भरी रहेगी। दरअसल सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऐसे में ‘ड्रीम गर्ल 2’ का शाहरुख खान की फिल्म के आगे टिकना बड़ा चैलेंजिंग होगा। ऐसे में आयुष्मान की फिल्म के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पा करना मुश्किल होगा।

Exit mobile version