Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना ने किया बॉलीवुड को लेकर बड़ा खुलासा, बोलें- ‘पूरा बॉलीवुड किराए पर है’

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना आए दिन सुर्खियों नें छाए रहते हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों के जरिए अक्सर सामाजिक मुद्दों को उठाते नजर आते हैं। एक्टर की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में किराए के चलन पर बात की।

एक्टर ने बॉलीवुड सितारों के कपड़ो को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने बतायाकि यह एक खुला रहस्य है। बॉलीवुड हस्तियां ट्रेंड के साथ बने रहने के लिए कपड़े खरीदने के बजाय उन्हें किराए पर लेती हैं। इस दौरान उन्होंने अपने भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना से जुड़ा एक किस्सा भी साझा किया।

बॉलीवुड लेता है रेंट पर कड़े

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान आयुष्मान खुराना ने बताया, ‘पूरा बॉलीवुड किराए पर है। आपको लगता है हम कपड़े खरीदते हैं?  हम स्टाइलिस्टों को काम पर रखते हैं, उनसे कपड़े लेते हैं और वापस कर देते हैं। हम इतने सारे कपड़े कहां से लेंगे’। आयुष्मान ने दिलजीत दोसांझ के स्टाइल और उनकी वैश्विक पहुंच की सराहना करते हुए आगे कहा, ‘मुझे दिलजीत दोसांझ का स्टाइल पसंद है। मैं पंजाब से खुश हूं, वह इसे वैश्विक मंच पर ले गया है।’ वह बहुत अच्छा है’।

इस फिल्म में नजर आए थे आयुष्मान

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना ने अपने भाई अपारशक्ति के फैशन सेंस के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मुझे फैशन का शौक नहीं है। मैं बहुत सरल जीवन जीता हूं, लेकिन अगर आपको अपने काम के लिए अलग-अलग लुक रखना है तो यह आपके पेशे का हिस्सा है। मेरे भाई अपारशक्ति को फैशन पसंद है। वह ये काम बहुत अच्छे से कर लेते हैं।

अभिनेता ने आगे बताया कि जब वह शुरुआती दिनों में एंकरिंग किया करते थे तब उनकी स्टाइलिंग उनके भाई अपारशक्ति ही किया करते थे। आयुष्मान आखिरी बार ‘ड्रीम गर्ल 2’ में दिखे थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, अभिनेता ने अभी तक अपने किसी आगामी कार्य को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

Exit mobile version