Ayesha Omar Trolling: बिकिनी तस्वीर शेयर करने पर बुरी फंसी आयशा उमर, यूजर्स ने किया ट्रोल

Ayesha

Ayesha

Ayesha Omar Trolling: आयशा उमर (Ayesha Umar) पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने बिकिनी में पोज करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

हाल ही में आयशा उमर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक बिकिनी लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “जीवन का अर्थ केवल जीवित रहना है। यह इतना सादा और इतना स्पष्ट और इतना सरल है। और फिर भी, हर कोई एक बड़ी घबराहट में इधर-उधर भागता है, जैसे कि खुद से परे कुछ हासिल करना जरूरी हो”। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयशा उमर बिकनी में समंदर किनारे काफी हॉट और सिजलिंग अंदाज में पोज करती नजर आ रही हैं। हालांकि पाकिस्तानी यूजर्स को उनका ये अंदाज बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है।

 

इंस्टाग्राम पर हो रही है ट्रोल

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि पाकिस्तानी यूजर्स को उनका ये अंदाज बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस की शेयर की गई तस्वीरों पर जहां एक यूजर ने लिखा- “कोई शर्म नहीं है इनको”। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘क्या आप मुस्लिम हो, कृपया हमारा धर्म खराब न करें।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘इसने घटिया कपड़े पहने हैं तभी तो पूरी पिक नहीं दिखा रही’। एक्ट्रेस के इन तस्वीरों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कौन हैं आयशा उमर?

आयशा उमर पाकिस्तान की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच अनबन के बाद उनका नाम शोएब के साथ जोड़ा गया। हालांकि एक्ट्रेस ने इन सारी बातों को कोरी अफवाह बताया और कहा कि वह शोएब व सानिया की बहुत इज्जत करती हैं।

Exit mobile version