Axar Patel हुए चोटिल, वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर

Axar Patel

Axar Patel

Axar Patel : भारत के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ उनके हाथ में चोट आई थी जिसके बाद खबर आ रही है कि वो एशिया कप से बाहर हो गए हैं। वो श्रीलंका के खिलाफ होने वाले एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। ये बुरी खबर इसलिए भी है क्योंकि अक्षर पटेल अगले महीने भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 की टीम का भी हिस्सा हैं। उनके हाथ में चोट आई है, जिस वजह से भारत के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है क्योंकि वो अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही भारत को मैच जिताने का दम रखते हैं।

Axar Patel

वर्ल्ड कप से भी चूक सकते हैं अक्षर पटेल

कोलंबो के आर प्रेमदास स्टेडियम में शुक्रवार को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 मुकाबले में भारत और बांग्लादेश की टीम आमने-सामने थीं। इस मैच में बांग्लादेश ने इतिहास रचते हुए भारत को 6 रनों से हराया दिया। इस मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अक्षर ने 34 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली थी। हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। उनकी जगह टीम इंडिया ने दूसरे खिलाड़ी को कोलंबो बुलाया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी चोट गंभीर हो सकती है।

Washington suundar

वॉशिंगटन सुंदर हुए टीम में शामिल

उनकी जगह टीम में दिग्गज ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। वॉशिंगटन सुंदर की बात करें तो सुंदर एशिया कप और वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। उन्हें एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है और वह फिलहाल बेंगलुरु में हैं और एशियन गेम्स की तैयारी कर रहे हैं। सुंदर ने भारत के लिए आखिरी बार जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

ICC Test Ranking: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से भारतीय खिलाड़ियों को बड़ा फायदा, ताजा रैंकिंग में हुआ इजाफा

Exit mobile version