Avatar: The Way of Water का ट्रेलर हुआ रिलीज, 10 साल बाद अवतार 2 की वापसी

Avatar blog image 1

हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का एक नया ट्रेलर और पोस्टर लांच किया गया है। यह हॉलीवुड की अब तक के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक है। इस फिल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि यह फिल्म 16 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होगी। साथ में यह भी खबर आ रही है कि इस फिल्म के ट्रेलर को नियाग्रा फॉल्स पर लाइट शो के जरिए भी कुछ सीन को दिखाया जाएगा।

अवतार 1 जो पहली फिल्म थी उसने एक अलग तरह के फिल्म का लोगों को एहसास कराया है। ऐसे अनुभव को लोगों के समक्ष रखा है जो एक अलग ऊंचाई पर, एक अलग सोच के साथ देखने की सीमा तय करता है। लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जेम्स कैमरून एक बार फिर से दर्शकों के बीच शानदार और रोमांचक, एक्शन से भरपूर पंडोरा की शानदार दुनिया में वापस ले जाने के लिए तैयार हैं। पहली फिल्म के बाद इन्होंने इसे बनाने के लिए लगभग 10 सालों का इंतजार किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म सूली परिवार की कहानी को बयां करता है।

अवतार: द वे ऑफ वाटर ने एक बार फिर से लोगों के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है। ट्रेलर में शानदार पंडोरा की खूबसूरती दिखाई दे रही है। इस फिल्म में सिम वर्थिंग्टन, जो सलदाना, सिगोरनी विवर, स्टीफन लैंग और केट विंसलेट भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म का स्क्रीनप्ले जेम्स कैमरून, रिक जाफा और अमांडा सिल्वर ने लिखा है।

’20th सेंचुरी स्टूडियोज इंडिया’ के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। अंग्रेजी के अलावा इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। दर्शक इसे सिनेमाघरों में 16 दिसंबर को देख सकेंगे।

Exit mobile version