Avatar The Way Of Water: ओटीटी पर रिलीज हुई ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’, देखने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए

Avatar: The Way Of Water Released On OTT

Avatar: The Way Of Water: जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way Of Water) साल 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे थे और रिलीज के बाद फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी भीड़ उमड़ गई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12494 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। वहीं इस फिल्म को आनंद जो लोग नहीं उठा पाए थे, उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, जेम्स कैमरुन की ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि फिलहाल दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Avatar: The Way of Water is now available for purchase on Prime Video. pic.twitter.com/aCNN1N7zVv

— Prime Video (@PrimeVideo) March 28, 2023

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेम्स कैमरुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि दर्शकों को ये भी बता दें कि इस फिल्म का लुफ्त उठाने के लिए अभी उन्हें एक अतिरिक्त राशि का भुगतान करना होगा। दरअसल, इस फिल्म को फ्री में नहीं बल्कि पेड फिल्म के तौर पर रिलीज किया गया है। ऐसे में लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए पहले इसे खरीदना पडेगा।

इतनी राशि का करना होगा भुगतान

‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ को कुल 6 भाषा में रिलीज किया गया है। इसका मतलब अगर आप इस फिल्म को खरीदते हैं तो इसे आप इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ के अलावा मलयालम भाषा में भी देख सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 20 डॉलर की कीमत अदा करनी होगी। ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ जेम्स कैमरून की साल 2009 में आई ‘अवतार’ का सीक्वल है। पहले पार्ट के हिट होने के बाद से ही दुनियाभर में जेम्स कैमरून की फिल्में पसंद करने वाले तमाम दर्शक इसका इंतजार कर रहे थे और लोगों का इंतजार करना भी सफल रहा क्योंकि ये फिल्म उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह से खड़ी उतरी थी।

Exit mobile version