Avatar 2 OTT Release Date : ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी ‘अवतार 2’, जानिए कहां देख सकेंगे?

Avatar 2 OTT Release Date

Avatar The Way Of Water OTT Release Date : ‘अवतार 2’ अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई थी। बड़े पर्दे पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। बीते साल 16 दिसंबर को ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भारत के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी जबर्दस्त कमाई की थी। लोगों को तो ये फिल्म इतनी पंसद आई है कि उन्होंने इस के बाकी पार्ट बनाने की भी डिमांड की है। हालांकि, जिन लोगों ने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा हैं अब वह घर बैठकर ही इस फिल्म को देख सकते है। जी हां, सही पढ़ा आपने। अवतार 2 (Avatar 2 OTT Release Date) अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Bollywood Enemies : बॉलीवुड के ये सितारे हैं कट्टर दुश्मन, सालों से हैं एक-दूसरे से खफा

जानिए कब और कहां होगी रिलीज

आपको बता दें कि “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” (Avatar 2 OTT Release Date) कैमरून की साल 2009 की ब्लॉकबस्टर ‘अवतार’ का सीक्वल है। जो दुनिया में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून ने इसे बनाया है। हालांकि, अब दर्शकों के लिए ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और मैक्स पर 7 जून 2023 को स्ट्रीम होगी। ओटीटी पर आप इस फिल्म को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख सकेंगे।

https://www.instagram.com/p/CsS682KoyFa/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

सिर्फ 6 फिल्मों के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” ने दुनिया भर में 2.32 बिलियन डॉलर का कारोबार किया है, जिसके साथ ये फिल्म विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। हालांकि, ‘अवतार’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’, ‘अवतार 2’ से कमाई के मामले में ऊपर है।

गौर करने वाली बात ये है कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar 2) के अलावा 2 बिलियन डॉलर क्लब में कुल 6 फिल्में शामिल हैं। ‘अवतार 2’ से पहले ‘एवेंजर्स एंडगेम’, ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’, ‘स्टार वार्स: द फोर्स अवेकंस’, ‘अवतार’ और ‘टाइटैनिक’ ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया हैं। एक ओर खास बात ये है कि इस लिस्ट में शामिल तीन फिल्में- ‘अवतार’, ‘टाइटैनिक’ और ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ का निर्देशक जेम्स कैमरून ने ही किया हैं।

यह भी पढ़ें- Ambani Family : अमीर होने के साथ-साथ काफी धार्मिक भी हैं अंबानी फैमिली, दान-पुण्य में रहते हैं हमेशा आगे

Exit mobile version