कॉलेज छात्रा से ऑटो ड्राइवर ने की छेड़छाड़, हाथ पकड़कर 500 मीटर तक घसीटा

Maharashtra News

ठाणे, महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के ठाणे में शुक्रवार सुबह, एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने कॉलेज छात्रा से सरेआम छेड़छाड़ की। ड्राइवर ने जबरदस्ती लड़की को ऑटो में बैठाने की कोशिश की, लड़की ने खुद को छुड़ाने के लिए काफी संघर्ष किया लेकिन ड्राइवर ने चलते ऑटो से उसे करीब 500 मीटर तक घसीटा। बता दें कि यह घटना सुबह 6 बजकर 45 मिनट की है। पीड़िता सुबह जब कॉलेज जा रही थी तभी आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़खानी की।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है, कि ऑटो ड्राइवर लड़की का हाथ पकड़ कर खींच रहा है और लड़की खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही है लेकिन ड्राइवर तभी अपने वाहन को चला देता है। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के मुताबिक, ऑटो चालक लड़की को करीब 500 मीटर तक घसीटता है फिर छात्रा गिर पड़ी और आरोपी मौके से फरार हो गया।

ऑटो चालक के खिलाफ दर्ज हुआ केस- Report

वरिष्ठ निरीक्षक जयराज राणावारे के मुताबिक, रास्ते में खड़े ऑटो ड्राइवर ने उस पर गंदे कमेंट्स किए थे और जब लड़की ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़कर ऑटो में खींचने की कोशिश की। आगे निरीक्षक ने बताया गया कि इस मामले में ऑटो चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हो चूका है व पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीम का गठन किया जा चूका है।

Exit mobile version