बिहार: ऑटो चालक ने साथियों के साथ मिलकर किया युवती का गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

patna gangrape

बिहार के पटना में एक युवती को जबरन अगवा करके कुछ युवकों ने हवस का शिकार बना लिया। मामला दानापुर के जानीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। वारदात को तब अंजाम दिया गया जब युवती एम्स पटना से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही थी। रास्ते में एक ऑटो ड्राइवर ने उसे अगवा किया फिर अपने साथियों के साथ होटल में ले जाकर महिला का रेप किया। पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू की गई। फिलहाल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऑटो चालक ने साथियों के साथ मिलकर किया युवती का गैंगरेप

18 मार्च की रात एक युवती के साथ तीन दरिंदों ने दुष्कर्म कर दिया। पीड़िता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जब वह अपनी बीमार मौसी को एम्स पटना से देखकर लौट रही थी तो उसने एक ऑटो लिया था। उस समय ऑटो में दो और युवक मौजूद थे लेकिन वह भूसौला दानापुर में उतर गये। जिसके बाद वह अकेली ऑटो में रह गई। आरोपी ऑटो वाला महिला को बग्घा टोला में स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां होटल के कमरे में बीमार पड़ी है। ऑटो चालक ने युवती से भी कमरे में चलने को कहा जिससे धोखे से युवती आरोपी की मां को देखने के लिए कमरे में चली गई। कमरे में जो नजारा था उसे देख कर पीड़िता के पसीने छूट गए। दरअसल, वहां पहले से ही तीन और युवक मौजूद थे। युवती के कमरे में आने के बाद आरोपियों ने कमरा बंद कर लिया और बारी-बारी से उसकी इज्जत को तार-तार किया। यह हवस का खेल पूरी रात चलता रहा जिसके बाद अगले दिन पीड़िता आरोपियों को चकमा देकर मौके से फरार हो गई।

तीन आरोपी गिरफ्तार

युवती ने पुलिस में मामले की जानकारी 20 मार्च को दी जिसके बाद से जानीपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। युवती ने एक लिखित आवेदन में धीरज,गोलू, रामेश उर्फ नेता और बुच्चिया के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत की तहरीर पर चार में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक और आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दिए हुए है।

Exit mobile version