अपनी ही गर्लफ्रेंड के हाथों पिटे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज माइकल क्लार्क, वीडियो वायरल होने के बाद खिलाड़ी संकट में

Michale Clarke

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क बुरी तरह से फंस गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई जल्द ही इसपर बड़ा फैसला ले सकती है। दरअसल, दिग्गज खिलाड़ी क्लार्क का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड जेड यारब्रॉ (Jade Yarbrough) से पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद इसे तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस वीडियो में माइकल क्लार्क अपनी गर्लफ्रेंड जेड यारब्रॉ से मार कहते दिख रहे हैं। क्लार्क और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच सड़क पर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे की वजह प्यार में बेवफाई बताई जा रही है। क्लार्क की गर्लफ्रेंड ने उनपर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है। इसके बाद ही दोनों के बीच सड़क पर मारपीट हुई।

वीडियो सामने आने के बाद क्लार्क की मुश्किलें बढ़ी

इस वीडियो के सामने आते हीं क्लार्क की मुश्किलें बढ़ गई है। अनुमान ये भी है कि इस खिलाड़ी को लाखों का चूना भी लग सकता है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार माइकल क्लार्क को आगामी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के कॉमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। मालूम हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच सीरीज खेली जानी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए माइकल क्लार्क को कॉमेंट्री के लिए साइन किया है।

माइकल क्लार्क बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत आ रही है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा।  रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई और क्लार्क के बीच इसके लिए लगभग 82 लाख रुपये में कॉन्ट्रेक्ट हुआ था। गर्लफ्रेंड के साथ विवाद के बाद भारतीय बोर्ड अब क्लार्क के कॉन्ट्रेक्ट को लेकर समीक्षा कर रहा है। जल्द ही इस पर कोई नया अपडेट सामने आ सकता है। इस दिग्गज ने साल 2015 में कंगारू टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाया था।

 

Exit mobile version