वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का खस्ता हाल, Glenn Maxwell हुए चोटिल

Glenn Maxwell

9 फरवरी से शुरू हुए बॉर्डर-गावस्कर सीरीज काफी सुर्खियां बटोर रहा है। भारत के लिहाज से अभी तक ये टेस्ट सीरीज काफी अच्छा रहा है। वहीं भारत दौरे पर आई ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी और सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस स्वदेश लौट चुके हैं। जोश हेजलवुड चोटिल हैं और वो रिहैब करेंगे। वहीं डेविड वार्नर भी बाकी टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं।

ग्‍लेन मैक्‍सवेल एक बार फिर चोटिल

टेस्ट सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 17 मार्च से मुंबई में होगी। अब खबर आ रही है कि ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। मैक्‍सवेल के पैर में चोट लगी थी जिसके बाद उन्‍होंने वापसी की। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले विक्‍टोरिया के लिए खेलते हुए मैक्‍सवेल को कलाई में चोट लगी और उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

टॉप ऑलराउंडरों में ग्‍लेन मैक्‍सवेल की गिनती

ग्‍लेन मैक्‍सवेल को अगले महीने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए राष्‍ट्रीय टीम में वापसी की उम्‍मीद है। ऑस्‍ट्रेलिया ने अब तक वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा नहीं की है। वो एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिनको टीम में होना ही चाहिए। वो अपने साथ एक बड़ा योगदान लेकर टीम में आते हैं चाहे वो बॉलिंग हो, बैटिंग हो या फिर फील्डिंग हो।

Glenn Maxwell cleared of a fracture for this knock on the wrist while fielding. Victoria still assessing when he’ll bat in the second innings #SheffieldShield pic.twitter.com/ZOZ2kpnQZV

— Jack Paynter (@jackpayn) February 21, 2023

Exit mobile version