Aus vs WI T20 | Mitchell Marsh : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां, कोरोना पॉजिटिव के बावजूद खेलेगा ये खिलाड़ी

Aus vs WI T20 | Mitchell Marsh

Aus vs WI T20 | Mitchell Marsh : ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 9 फरवरी से शुरू होने वाली है जिसका पहला मैच होबार्ट के बेलेरिव ओवल में होगा। टी20I सीरीज से पहले कंगारू टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कंगारू टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि, बावजूद इसके वो मैच में खेलने वाले हैं। जी हां, कोविड 19 पॉजिटिव होने के बावजूद मार्श वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में खेलने उतरेंगे। हालांकि इस दौरान उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों से मिलने जुलने नहीं दिया जाएगा। वह साथी खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आएंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जारी किया स्टेटमेैंट

Cricket.com.au ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक स्टेटमैंट पर लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन फिर भी वह वेस्टइंडीज के खिलाफ होल्बर्ट में कल पहला टी20 मैच खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए मिचेल मार्श टीम को लीड करेंगे। मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस साल टी20 विश्व कप में कप्तान बन सकते हैं। इस स्टार ऑलराउंडर को विंडीज के अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भी कप्तान बनाया गया है।

हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड भी हुए थे कोरोना संक्रमित

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड भी हाल में कोरोना संक्रमित हुए थे। हालांकि उन्हें भी प्रोटोकॉल के तहत टीम के साथ ट्रैवल करने की इजाजत मिली थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम कुछ इस प्रकार है। मिचेल मार्श (कप्तान), पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिश, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, एडम जैम्पा।

ये भी पढ़ें : India vs Australia WTC Final 2023: अश्विन का कटा पत्ता, शार्दुल ठाकुर छाए, जानें वजह

Exit mobile version