Delhi : होटल कारोबारी से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर वसूली की कोशिश, पुलिस ने दर्ज की FIR

Delhi

Delhi

Delhi : राजधानी  दिल्ली के एक होटल कारोबारी ने दिल्ली पुलिस में अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उनके व्हाट्सएप पर दो बार 18 और 20 दिसंबर को एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से संदेश और कॉल आया जिसमें फोन करने वाले ने पैसे की मांग की और जमीन का कब्जा छोड़ने की धमकी दी जिस पर उसका होटल बनाहै. दिल्ली के वसंत कुंज नार्थ थाने की पुलिस ने होटल व्यवसायी को जबरन वसूली के लिए फोन करने के मामले में कथित रूप से गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है.पीड़ित होटल व्यापारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे घमकी और जबरन वसूली के लिए कॉल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंश बिश्नोई गैंग से आया है.

 

ये भी पढ़ें : Mumbai : उद्योगपति सज्जन जिंदल पर एक महिला डॉक्टर ने लगाया बलात्कार का आरोप, पढ़िए पूरा मामला

 

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि शिकायती को 18 दिसंबर को व्हाट्सएप पर एक ‘वॉयस संदेश’ मिला….जिसमें जमीन खाली करने की धमकी दी गई थीऔर उसी दिन, उसी अंतरराष्ट्रीय नंबर से एक व्हाट्सएप कॉल भी आया था.जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया. इसके बाद होटल कारोबारी ने ये भी बताया कि उन्हें जमीन पर कब्जा छोड़ने और नूना माजरा के कुछ निवासियों को पैसा देने के लिए दो दिन का समय दिया गया है और धमकी दी गई है कि ऐसा नहीं होने पर वह खतरे में पड़ जाएगा.

 

ये भी पढ़े : UCO Bank : ₹820 करोड़ का मामला गरमाया, CBI ने कई जगहों पर की छापेमारी

 

कारोबारी द्वारा पुलिस को दी गई इस शिकायत के बाद पुलिस ने इस पुरे मामल को लेकर भारतीय दंड संहिता यानी IPC की संबंधित धारा के तहत FIR दर्ज कर लिया है. एक अधिकारी का कहना है कि कुख्यात अपराधी गोल्डी बराड़ के अमेरिका में छिपे होने का संदेह है. वह पिछले कुछ महीने में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कथित रूप से कई व्यापारियों को धमकाने और जबरन वसूली करने में शामिल रहा है.

Exit mobile version