Asad Ahmed Funeral : असद के जनाजे में शामिल नहीं हुआ अतीक, लॉकअप में कर रहा है पागलों जैसी हरकत

Asad Ahmed Funeral

Asad Ahmed Funeral : बीते दिनों यूपी एसटीएफ (STF) ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया है। दोनों ही उमेश पाल हत्याकांड केस के बाद से फरार चल रहे थे। बेटे की मौत की खबर जब कोर्ट के अंदर माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ को मिली। तो वो दोनों फूट-फूट कर रोने लगे। आज असद (Asad Ahmed Funeral) को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में खाक-ए-सुपुर्द कर दिया गया हैं। जबकि गुलाम को दूसरी जगह दफना गया है।

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed News : अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड के सारे राज खोले, कहा- मैंने ही रची थी…

जनाजे में शामिल होने की नहीं मिली मंजूरी

आपको बता दें कि माफिया अतीक अहमद (Asad Ahmed Funeral) अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया है। इससे वह बेहद गमजदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लॉकअप में असद के जनाजे में जाने के लिए मिन्नतें करता रहा और रोते-रोते बोरे पर लेट गया। उसने पुलिसवालों को कहा- बेटे के जनाजे में शामिल होना मेरा अधिकार है। अल्लाह सब कुछ देख रहा है, तुम लोग मेरे पूरे परिवार को खत्म करना चाहते हो। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि लॉकअप में अतीक पागलों जैसी हरकते कर रहा है।

अतीक ने धूमनगंज थाने के लॉकअप से ही बेटे असद का देखने की गुजारिश की थी। वो टीवी या फिर मोबाइल पर बेटे असद के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया देखना चाहता था। लेकिन पुलिस ने अंतिम संस्कार से जुड़ी उसकी कोई भी मांग पूरा करने से इंकार कर दिया।

23 घंटे तक चली पूछताछ

बहरहाल, इससे पहले अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ से पुलिस ने 23 घंटे तक पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान अतीक लगातार गिड़गिड़ाता रहा और अपने परिवार के लिए रहम की भीख मांगता रहा। हालांकि इस दौरान अतीक की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद अतीक और अशरफ को प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां दोनों ने बोरे पर लेटकर रात गुजारी।

यह भी पढ़ें- Asad Ahmed Encounter : माफिया अतीक अहमद का बेटा असद हुआ ढेर, यूपी STF के एडीजी ने की एनकाउंटर की पुष्टि

Exit mobile version