Atique Ahmed Exposed : अतीक-अशरफ के गुर्गों ने किया था मदरसे की दो नाबालिग छात्राओं का गैंगरेप, अब तक नहीं मिली सजा

Atique Ahmed Exposed

Atique Ahmed Exposed : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को बीते शनिवार 15 अप्रैल को तीन बदमाशों ने मौत की नींद सुला दिया। हालांकि आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं, लेकिन बावजूद इसके मामला अभी भी गर्माया हुआ है। गौर करने वाली बात ये है कि अतीक कोई सड़कछाप अपराधी नहीं था। वो 5 बार विधायक और एक बार सांसद रह चुका था। इतना ही नहीं उन्हें प्रयागराज के अंदर खौफ का दूसरा नाम भी कहा जाता था और इसी दमखम के चलते अतीक के आतंक का दबदबा करीब 44 साल से यूपी में रहा।

लंबे समय तक जेल में रहने के बाद भी वह फोन पर रंगदारी वसूलता था और जो उसे रंगदारी नहीं देता था वह जेल में बुलाकर उसकी पिटाई करवाता था। इसके अलावा उसने अपनी छवि अल्‍पसंख्‍यक वर्ग के मसीहा के तौर पर बना रखी थी। लेकिन हकीकत एकदम इससे विपरीत थी। कहा जाता है कि उसके जुल्‍म का शिकार आम लोगों से ज्यादा अल्‍पसंख्‍यक वर्ग के लोग अधिक हुए हैं। इसका सबसे बड़ा व भयावह उदाहरण है प्रयागराज के एक मदरसे में पढ़ने वाली दो नाबालिग मुस्लिम छात्राओं के साथ गैंगरेप का।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए अतीक: जानिए कहाँ से शुरू हुआ पूरा मामला ?

रातभर किया गया था गैंगरेप

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक और अशरफ (Atique Ahmed Exposed) दोनों भाइयों के खिलाफ करीब 20 बडे़ आपराधिक मामले दर्ज है, जिसमें से 13 मामलों का शिकार अल्‍पसंख्‍यक समुदाय के लोग ही हुए है। इनमें सबसे घिनौना व शर्मनाक अपराध था प्रयागराज के एक मदरसे से दो नाबालिग छात्राओं को अगवा करना और उनके साथ रातभर गैंगरेप करना। फिर अगली सुबह उन्हें मदरसे के गेट पर गंभीर हालत में फेंक देना। लेकिन माफिया अतीक और अशरफ अहमद के दबदबे के कारण आज तक पुलिस इस केस के दोषियों तक पहुंच नहीं पाई है।

कहा जाता है कि इस वारदात के बाद यूपी में अतीक और अशरफ (Atique Ahmed Exposed) की छवि इतनी खराब हो गई थी कि इसके बाद उनके परिवार से कोई भी शख्‍स चुनाव नहीं जीत पाया।

जानिए क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि ये घटना 17 जनवरी 2007 की है। प्रयागराज के करेली के बाहर महमूदाबाद इलाके में एक मदरसा था। जहां अल्‍पसंख्‍यक परिवारों की लड़कियां तालीम हासिल करने आती थीं। जो मदरसे में ही रहती थी। कहा जाता है कि 17 जनवरी को देर रात मदरसे में तीन बंदूकधारी जबरन घूस गए और वहां जाकर उन्होंने लड़कियों का नकाब खुलवाया। इसके बाद उन्हीं में से दो लड़कियों को वो उठाकर ले गए। फिर रातभर पांच लोगों ने मिलकर उनका रेप किया।

बताया जाता है कि इस कांड में अतीक अशरफ के गुर्गे सीधे तौर पर शामिल थे। लेकिन माफिया के खौफ की वजह से ये मामला रफादफा कर दिया गया। हालांकि बाद में विपक्ष के दखल के चलते कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन कुछ ही समय में उन्हें भी छोड़ दिया गया। इसके बाद मायावती की सिफारिश पर इस मामले की सीबीआई जांच भी कराई गई, जिसके बाद सीबीआई टीम ने सारे सबूत इकट्ठा किए। पर बाद में जांच करने से ये कहकर मना कर दिया कि ये वारदात सीबीआई के स्‍तर की हैं ही। इसके बाद ये केस सीबीसीआईडी को सौंप दिया गया। लेकिन आज तक इस घटना के असली गुनाहगारों का सच सामने नहीं आया हैं।

यह भी पढ़ें- Asad Ahmed Funeral : असद के जनाजे में शामिल नहीं हुआ अतीक, लॉकअप में कर रहा है पागलों जैसी हरकत

Exit mobile version