Atiq Ahmed News : अतीक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड के सारे राज खोले, कहा- मैंने ही रची थी…

Atiq Ahmed News

Atiq Ahmed News : बीते दिनों यूपी एसटीएफ (STF) ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। दोनों ही लंबे समय से उमेश पाल हत्याकांड मामले में वॉन्टेड चल रहे थे। बेटे की मौत की खबर जब कोर्ट के अंदर माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ को मिली। तो दोनों की आखों में आंसू आ गए और दोनों कोर्ट के अंदर फूट-फूट कर रोने लगे। हालांकि अब कहा जा रहा है कि माफिया अतीक (Atiq Ahmed News) ने पुलिस की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें- Asad Ahmed Encounter : माफिया अतीक अहमद का बेटा असद हुआ ढेर, यूपी STF के एडीजी ने की एनकाउंटर की पुष्टि

अतीक ने कहा- अशरफ ने किया था शूटर्स का इंतजाम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ में अतीक (Atiq Ahmed News) ने ये कबूल कर लिया है कि उसने ही उमेश पाल को मारने की पूरी प्लानिंग की थी। उसने कहा- उमेश पाल के अपहरण का केस आखिरी स्टेज में पहुंच चुका था और जिस तरह उमेश खुलेआम हमारे खिलाफ बोल रहा था। उससे लोगों के बीच गलत मैसेज जा रहा था। इसलिए हमने उसे दिन-दहाड़े मारने का फैसला किया।

इसके आगे उन्होंने कहा- उमेश को मारने के साथ-साथ उसके घर के बाहर तैनात दोनों पुलिसवालों को मारने की भी योजना मेरी थी। मैं चाहता था कि प्रयागराज के लोग जान जाएं कि अतीक अहमद अभी भी जिंदा हैं। इसलिए मेरे कहने पर ही असद इस शूटआउट में शामिल हुआ था। शूटरों का इंतजाम अशरफ ने किया था, जिनसे मैं बरेली जेल में मिला था।

पूछताछ में खोले ये राज

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्या मामले में अतीक और उसके भाई अशरफ को 4 दिन की पुलिस रिमांड दी गई है। इसलिए पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। इसी पूछताछ के दौरान अतीक ने उमेश पाल हत्याकांड की प्लानिंग की बात कबूल करी। इससे पहले माफिया अतीक अहमद ने ये बात भी मानी थी कि उसका संबंध पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। अतीक (Atiq Ahmed News) ने पूछताछ में बताया था कि- मेरे पास हथियारों की कोई कमी नहीं है क्योंकि मेरे संबंध सीधे पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं। ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से पंजाब की सीमा में हथियार गिराए जाते हैं जिनको हमारे लोकल कनेक्शन इकट्ठा करते है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि- उन्हीं खेपों में से ही जम्मू कश्मीर के दहशतगर्दों को हथियार मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- ED Raid On Atique Ahmed: अतीक के 15 ठिकानों पर ईडी की रेड, करोड़ों का कैश ज़ब्त

Exit mobile version