पहले एनकाउंटर का सता रहा था डर, अब फिर बेखौफ हुआ माफिया अतीक अहमद, मूंछों पर ताव देते हुए बोला…

Atiq Ahmed convoy

कभी दूसरों में खौफ पैदा करने वाला माफिया अतीक अहमद खुद डरा हुआ था, जब उसे यूपी पुलिस की एक टीम गुजरात से उत्तर प्रदेश लेकर आ रही थीं। अतीक को डर सता रहा था अपनी मौत का। उसने डर था अपने एनकाउंटर का। लेकिन अब लगता है कि उत्तर प्रदेश में एंट्री होने हुए  अतीक अहमद का डर दूर होने लगा है। क्योंकि जब मीडिया ने अतीक से उसके डर को लेकर सवाल किया तो उसने साफ शब्दों में कहा- “काहे का डर।”

कई जगह रुका काफिला

दरअसल, माफिया अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी लाया जा रहा है, यहां उसकी कोर्ट में पेशी होनी है। रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम अतीक को गुजरात से लेकर रवाना हुई। इसके बाद बीच बीच में कुछ जगहों पर उसके काफिले को रोका गया। सोमवार सुबह 7 बजे भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब मध्य प्रदेश स्थित शिवपुरी में अतीक के काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया।

यह भी पढ़ें: यूपी: चुन-चुनकर माफियाओं का खात्मा कर रही यूपी पुलिस, उमेश पाल हत्याकांड में किया दूसरा एनकाउंटर

बदले-बदले दिखे माफिया के तेवर

सोमवार सुबह करीब सात बजे शिवपुरी के पास वॉशरूम जाने के लिए अतीक अहमद के काफिले को रोका गया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए थे। तब माफिया डॉन अतीक अहमद कुछ बेखौफ अंदाज में नजर आया। जो अतीक कुछ दिनों पहले तक कोर्ट के आगे यूपी न भेजने के लिए गिड़गिड़ा रहा था और लगातार अपने एनकाउंटर की आशंका जता रहा था, उससे जब मीडिया ने पूछा कि कि क्या आपको डर लग रहा है तो अतीक अहमद मूंछों पर ताव देते हुए कहा, “काहे का डर…”।

ताजा अपडेट की बात करें तो अतीक अहमद का काफिला उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर चुका है। थोड़ी देर के लिए अतीक अहमद का काफिला झांसी पुलिस लाइन में रूका था। एनकाउंटर के डर से अतीक अहमद की बहन काफिले के पीछे-पीछे साए की तरह साथ चल रही है। सोमवार शाम तक अतीक का काफिला प्रयागराज पहुंचने की संभावना है। आज रात अतीक को नैली जेल में ही रखा जाएगा। उमेश पाल किडनैपिंग मामले में मंगलवार को प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में उसको पेश किया जाएगा। 2007 के केस में अतीक अहमद मुख्य आरोपी है। आपको बता दें कि 2019 से अतीक गुजरात के साबरमती जेल में बंद था। अब उसे यूपी लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे- योगी आदित्यानाथ

Exit mobile version