Prabhas Wedding Plans : आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर प्रभास ने तोड़ी अपनी शादी को लेकर चुप्पी, बताया कहां लेंगे सात फेरे

Prabhas Wedding Plans

Adipurush : साउथ और बॉलीवुड एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका निभाते दिखाई देंगे, जबकि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे। इसके अलावा बॉलीवुड डिवा कृति सेनन माता सीता के अवतार में नजर आएंगी। बीते दिन मंगलवार को मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ट्रेलर के सामने आते ही फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट पहले से और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपनी (Prabhas Wedding Plans) शादी को लेकर प्रभास ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे। तो आइए जानते है प्रभास ने क्या-क्या कहां ?

यह भी पढ़ें- Adipurush: मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम….जय जय जय श्री राम, रिलीज हुआ ‘आदिपुरुष’ का नया लिरिकल मोशन पोस्टर

जानें प्रभास की वेडिंग डेस्टिनेशन

आपको बता दें कि मंगलवार को तिरुपति में फिल्म “आदिपुरुष” के ट्रेलर का लॉन्च इवेंट रखा गया था, जिसमें प्रभास और कृति सेनन दोनों शामिल हुए। हालांकि इस दौरान एक्टर (Prabhas Wedding Plans) ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करने वाले है। उन्होंने एक फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा- ”मैं तिरुपति में शादी करूंगा।” उनकी ये बात सुनकर उनके फैंस उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस से ये भी वादा किया है कि वह हर साल दो फिल्में जरूर करेंगे और अगर हो सका तो तीसरी फिल्म भी करेंगे।

16 जून को रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

आपको बताते चलें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म (Adipurush) को पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाना था, लेकिन विवादों और आलोचनाओं के चलते मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को 5 महीने आगे बढ़ा दिया था। अब ये 16 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। जो पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Adipurush Promotions: ‘आदिपुरुष’ का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे सैफ अली खान, जानिए क्या है वजह?

Exit mobile version