Ajay Devgn: करियर के पीक पर इस एक्टर ने लिया था एक्टिंग छोड़ने का फैसला, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

सिंघम ने क्यों लिया था एक्टिंग छोड़ने का फैसला

Ajay Devgn: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इस दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड रहते हैं। वहीं खुद को वर्कहॉलिक बताते हुए अजय ने बताया कि फैमिली के साथ वेकेशन पर जाने के दो दिनों के भीतर ही उन्हें बेचैनी होने लगती है और उनका अपने काम पर वापस जाने का मन करने लगता हैं। हालांकि 90 के दशक में एक समय ऐसा भी आया था, जब वह अपनी सक्सेस के पीक पर थे, तब वह अपना एक्टिंग करियर पूरी तरह छोड़ देना चाहते थे। तो आइए जानते हैं क्या थी इसके पीछे की वजह?

90 के दशक में एक दिन में करते थे 14 से 15 फिल्में

हाल ही में हुए एक अवार्ड शो के दौरान अजय ने बताया कि यह उनके करियर का ऐसा समय था जब उन्हें फिल्मों से प्यार हो गया था। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इतने सालों तक एक ‘भूख’ कैसे बनाए रखी और क्या ‘भूख’ कभी कमी हुई है, तो अजय ने कहा कि यह ‘जन्मजात’ है, लेकिन ऐसा “हो चुका है। सच कहूं तो 90 के दशक में मेरी जिंदगी का एक मुकाम था। आज हम एक समय में एक ही फिल्म करते हैं उस समय हम एक समय में 14-15 फिल्में कर लेते थे। हम चार शिफ्ट करते थे और पांच से छह घंटे की शिफ्ट करते थे। हम सुबह 7 बजे काम पर चले जाते थे। एक सेट पर करीब 12 बजे तक शूट करते थे और उसी जींस में दूसरे सेट पर चले जाते थे। हम सिर्फ जैकेट या शर्ट बदलते थे और चार-पांच घंटे शूटिंग करते थे।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें कि अजय की आखिरी फिल्म एक्शन-थ्रिलर ‘भोला’ थी। इस फिल्म को उन्होंने खुद ही डायरेक्ट किया था। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिला था और इसने ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अजय अब जल्द ही फिल्म ‘मैदान’ (Maidan) में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंघम के तीसरे सीक्वल में भी दिखाई देंगे। फिल्म के इस सीक्वल का नाम ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) रखा गया है, जिसमें एक्टर दीपिका पादुकोण संग नजर आएंगे।

Exit mobile version