ASUS Zenfone 11 Ultra ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, बड़ी डिस्प्ले के साथ दिया गया है तगड़ा प्रोसेसर

प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के माध्यम से देश के लाखों युवाओं को ट्रेनिंग के साथ ही रौजगार मुहैया कराया जा रहा है. इस योजना से लाखों युवाओं का भविष्य उज्जव हो रहा है. इस दिशा में ट्रेनिंग पार्टन केयर इजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी देश के कई हिस्सों में बेहतरीन कार्य कर रहा है. ट्रेनिंग पार्टन केयर इजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी असम के ईस्ट Karbi Anglong में बच्चों को रोजगार पाने हेतु कई जॉब oppurtunities की ट्रेनिंग दे रहा है. आइये आपको दिखाते हैं यहां ट्रेनिंग ले रहे बच्चों का इस बारे में क्या कहना है... 1....

ASUS Zenfone 11 Ultra: दिग्गज टेक कंपनी ASUS अपने एक धांसू फोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम ASUS Zenfone 11 Ultra बताया है। फिलहाल इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है जिसे भारत में इस साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद बतायी जा रही है। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 6.78″ 144Hz AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा ASUS Zenfone 11 Ultra स्मार्टफोन को 12GB तक रैम और क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। आइए देखते हैं इसके फीचर्स और कीमत को…

ASUS Zenfone 11 Ultra के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो आम यूजर्स को भी काफी पसंद आने वाले हैं। एक बड़ी स्क्रीन के साथ साथ इसमें पावरफुल बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो झट से आपके फोन को चार्ज करने में सक्षम होगा। सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस हैंडसेट में 6.78 इंच फुलएचडी+ स्क्रीन, 2400 × 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन के साथ दिया गया है। ये एलटीपीओ एमोलेड पैनल पर बनी है जो 144हर्ट्ज़ तक की रिफ्रेश रेट और 2500 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर : प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो लेटेस्ट के साथ काफी दमदार क्षमता प्रदान करता है। यह चिपसेट 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बनी हुआ है जो एंडरॉयड 14 आधारित ज़ेनयूआई पर बेस्ड है। इसके लिए इस स्मार्टफोन में 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज लैस किया गया जो काफी बढ़िया और बेहतर परफॉर्मेंस देता है। ये इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सपोर्ट के साथ आएगा।

ASUS Zenfone 11 Ultra का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोटोग्रॉफी के लिए आसुस के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP IMX890 सेंसर है, जो गिंबल OIS सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ फोन में 32MP का 3X टेलीफोटो लेंस और 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप की बात करें तो बैटरी और चार्जिंग के लिए इस फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है। यह 65W फास्ट वार्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : प्रीमियम ऑल-इन-वन डेस्कटॉप ASUS A5 भारत मे लॉन्च, स्टूडेंट और बिजनेस प्रोफेशनल्स ले पाएंगे इसका मजा

Exit mobile version