Bigg Boss 17: बीबी हाउस में ज्योतिषी ने की घर के कंटेसेटेंट की भविष्यवाणी, अंकिता को दी अप्रैल से पहले कोई भी बड़ा फैसला ना लेने की नसीहत

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं।

दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं। इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है। वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में घर में पहुंचे ज्योतिषी ने मौजूद कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में बताया। कई लोगों को हिदायत तो तो कई को संभलकर चलने की नसीहत भी दी। वहीं अंकिता और विक्की को लेकर भी भविष्यवाणी कीं।

अंकिता को दी सोच समझकर चीजें कऱने की सलाह

आपको बता दें कि ज्योतिषी ने अंकिता और विक्की को लेकर भी भविष्यवाणी कीं। अगर विक्की की बात करें तो उन्होंने कहा कि आप एक इमोशनल शख्स हैं। आप इतना कुछ करते हैं और बदले में उम्मीद करते हैं कि हर माहौल में सामने वाले से भी वैसा ही रिस्पांस मिले, पर हर वक्त ऐसा नहीं होता है। आपको किसी से उम्मीद नहीं करनी है।

अंकिता को लेकर उन्होंने कहा कि आपका वक्त 2001 के बाद काफी शानदार रहा है। आपने सफलता पाई, नाम कमाया, अच्छा जीवन बिताया है। आपके भविष्य में और अच्छे पल आने वाले हैं। आप और कामयाब होंगी ऐसा लगता है। कुछ बड़े फैसले होंगे। आपको बस ये ख्याल रखना है कि सब सच समझ कर करना है। अप्रैल से पहले आपको किसी भी बड़े फैसले से दूरी बना कर रखनी है।

मुनव्वर ने किया अपनी भविष्यवाणी जाने से इनकार

गौरतलब है कि जब ज्योतिषी ने मुनव्वर को भविष्यवाणी करने के लिए बुलाया तो मुन्नवर ने अपने बारे में किसी भी भविष्यवाणी पूछने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे अपना भविष्य जानने की इजाजत नहीं है। हालांकि, ज्योतिषी ने कहा कि आप अभी अपने पर्सनल झगड़ों में मत पड़ो, आपको बड़ा कुछ मिलने वाला है जो आज तक किसी को नहीं मिला. आप इंटरनेशनल लेवल पर जा सकते हो।

Exit mobile version