Paras Chhabra: आसिम रियाज ने पारस छाबड़ा को कर दिया है हर जगह से ब्लॉक, एक्टर ने किया खुलासा

Paras Chhabra

Paras Chhabra:  टीवी रियलिटी शो बिग बॉस को टेलीविजन का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो कहा जाता है और कहे भी क्यों ना, ये शो अपने हर सीजन में इस बात को साबित कर ही देता है। बिग बॉस के हर सीजन में एक से बढ़कर एक धमाल देखने को मिलते हैं।  वहीं बिग बॉस 13 क बात करें तो ये अभी भी बिग बॉस का अब तक का सबसे अच्छा सीजन है।

कोई ये नहीं कहेगा कि यह सीजन हिट नहीं रहा। शो के हर कंटेस्टेंट ने इस सीजन को हिट बनाया है। इस सीजन में हर कोई काफी एंटरटेनिंग था। सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीता जबकि आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनर-अप बने। शो के एक और कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा जीत की दौड़ जारी रखने के बजाय पैसे लेकर घर चले गए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती थी बिग बॉस 13 की ट्रॉफी

पारस छाबड़ा का फैसला सही साबित हुआ और सिद्धार्थ ने ट्रॉफी जीत ली। पारस घर के सबसे चतुर खिलाड़ियों में से एक थे। वह और सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत में एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे लेकिन बाद में वे सबसे अच्छे दोस्त बन गए। सभी फैंस ने भी देखा कि जब सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ तो सीजन 13 का हर एक कंटेस्टेंट टूट गया था।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने इस बारे में खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ कैसे जुड़े थे। उन्होंने शेयर किया कि जब वह सिद्धार्थ के बारे में बात करते हैं तो यह मुश्किल हो जाता है क्योंकि उन्होंने एक करीबी दोस्त खो दिया है। पारस ने कहा कि सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली, उनकी ग्रोथ तेजी से हुई और उन्होंने खूब प्यार बटोरा।

उन्होंने कहा कि शुरुआत में उनकी आपस में नहीं बनती थी लेकिन बिग बॉस ने ये नहीं दिखाया कि वे कैसे जुड़े। उन्होंने आगे कहा, ‘हम दोनों महादेव के बारे में बहुत बात करते थे। हमारे बीच कई चीजें एक जैसी थी, हमारे बीच बहुत प्यार था’।

आसिम ने पारस को कर दिया है ब्लॉक

गौरतलब है कि पारस ने आगे आसिम रियाज के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। पारस ने कहा कि वह और आसिम ठीक हैं। घर में तो उनके झगड़े होते थे लेकिन बाहर उनके मन में आसिम से कोई शिकायत नहीं थी। पारस ने खुलासा किया कि आसिम ने उसे हर जगह ब्लॉक कर दिया है और इसलिए हो सकता है कि उसे अब भी शिकायत हो।

पारस ने कहा कि जब सिद्धार्थ का निधन हुआ तो वह आसिम से मिले और वे ठीक थे. लेकिन इसके बाद आसिम ने उन्हें ब्लॉक कर दिया और उन्हें समझ नहीं आया कि क्या हुआ। पारस ने ये भी कहा कि आसिम के फैंस आज भी उनके बारे में बुरा बोलते हैं लेकिन वो आसिम के लिए अच्छा ही चाहते हैं।

Exit mobile version