Asia Cup : विराट कोहली और रोहित शर्मा का होगा मेडिकल टेस्ट, श्रेयस अय्यर के खौंफ से डरा पाकिस्तान

Asia Cup

Asia Cup

Asia Cup : भारत के मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कमाल की बल्लेबाजी कर विरोधी टीमों को एक बड़ा मैसेज दिया है। एशिया कप के प्रैक्टिस मैच में उन्होनें 199 रन की शानदार पारी खेली जिसके बाद पाकिस्तान जैसे विरोधी टीमों की नींद उड़ गई है। चोटिल होने के बाद दमदार वापसी करते हुए श्रेयस ने यह संदेश दिया है कि उनको मैच के दौरान हल्के में लेना बहुत बड़ी गलती होगी। दरअसल, बैंगलोर में खेले गए एक प्रैक्टिस मैच में अय्यर ने 38 ओवर तक बल्लेबाजी करते हुए 199 रन की पारी खेली। इसके अलावा 50 ओवर तक फील्डिंग भी की। श्रेयस की वापसी से पाकिस्तानी खेमे में जरूर खलबली मच सकती है।

Asia Cup

आयरलैंड की सीरीज के दौरान जसप्रीत बुमराह ने भी की शानदार वापसी

हाल ही में बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जिसमें चोटिल खिलाड़ियों ने भी अपनी वापसी कराई। श्रेयस, लोकेश राहुल तथा बुमराह सभी चोटिल थे। हालांकि, उसके बाद फिटनेस पर काम करते हुए तीनों ने अपनी जगह एशिया कप की टीम में पक्की की। आयरलैंड दौरे के दौरान बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट से भी नवाजा गया। वहीं अब श्रेयस अय्यर ने भी अपना दावा मजबुत किया है।

व्यापक फिटनेस और मेडिकल परीक्षण से खिलाड़ियों को गुजरना होगा

बता दें कि एशिया कप और विश्व कप काफी नजदीक है। भारतीय टीम नहीं चाहती कि अब कोई भी खिलाड़ी इस पड़ाव पर आकर चोटिल हो। इसलिए भारत की विश्व कप टीम में जगह बनाने की दौड़ में शामिल 18 खिलाड़ियों को अलूर में व्यापक फिटनेस और मेडिकल परीक्षण से गुजरना होगा। रिपोर्ट के अनुसार जिन खिलाड़ियों ने हाल ही में आयरलैंड में सीरीज खेली है उन्हें छोड़कर अधिकतर खिलाड़ियों का नियमित फिटनेस परीक्षण अनिवार्य रक्त परीक्षण के साथ किया जाएगा। कई बार डेक्सा परीक्षण भी होते हैं इसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा के भी नाम शामिल है।

Team India | Asia Cup 2023 : गंभीर को पसंद नहीं आया टीम इंडिया के खिलाड़ियों का सेलेक्शन, दे डाली अजीबोगरीब सलाह

Exit mobile version