Asia cup 2023 : लगातार तीन दिन टीम इंडिया खेलेगी क्रिकेट, बीसीसीआई और एसीसी से भारी गलती

Asia cup 2023

Asia cup 2023

Asia cup 2023 : भारत की मेजबानी में इस साल पांच अक्टूबर से विश्व कप खेला जाना है। उससे पहले एशिया कप को उसकी तैयारी का एक जरिया माना जा रहा है। हालांकि, यह टूर्नामेंट तैयारी से ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों के लिए चोट का जरिया बनता दिख रहा है। दरअसल, बीसीसीआई और एसीसी की बड़ी गलती ने टीम इंडिया को परेशानी में डाल दिया है। दरअसल, भारतीय टीम को सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के बाद 12 सितंबर यानी मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ भी मैच खेलना है। यह भी एक 50-50 ओवर का मैच होगा। ऐसे में टीम इंडिया लगातार तीन दिन एक्शन में दिखेगी, जो कि विश्व कप से पहले भारतीय खिलाड़ियों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

Asia cup 2023

कोलंबो में लगातार हो रही है बारिश

कोलंबो में पिछले काफी दिनों से मौसम खराब है। भारत-पाकिस्तान के मैच पर पहले से ही बारिश का साया था। रविवार को बारिश ने खलल भी डाला। मौसम को देखते हुए मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया था। आज रिजर्व डे पर भी बारिश लगातार हो रही है।  इससे पहले दो सितंबर को ग्रुप राउंड में जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था तब बारिश ने खलल डाला था। दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े थे। इस बार भी ऐसा लगता है कि फिर से दोनों टीमों को एक एक अंक से संतोष करना पड़ेगा।

सुपर-4 राउंड में टीम इंडिया को भारी नुकसान

बता दें कि एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रविवार (10 सितंबर) को शुरू हुआ। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में बारिश के कारण मुकाबला पूरा नहीं हो सका और अब सोमवार को रिजर्व डे पर मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। रविवार को खेल रोके जाने के समय भारतीय टीम ने 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बना लिए थे। अब टीम इस स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी।

IND vs PAK | Asia Cup 2023 : मैच से पहले शाहीन अफरीदी ने टीम इंडिया को दी चेतावनी, कहा- “हम बेहतर तैयारी…”

Exit mobile version