Asia Cup 2023 : दूसरे फाइनलिस्ट के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच जंग, 14 सितंबर को खेला जाएगा मैच

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया के लिए ये एशिया कप अभी तक काफी अच्छा रहा है। टीम इंडिया ने सुपर-4 राउंड में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी जगह फाइनल में पक्की कर ली है। भारत का पहला मुकाबला ही पाकिस्तान के साथ था। हालांकि, ग्रुप राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच धुल गया था। वहीं, सुपर फोर राउंड में भारत ने पाकिस्तान को 228 रन से करारी शिकस्त दी। उसके बाद श्रीलंका को 41 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। हालांकि, अब दूससे फाइनलिस्ट के लिए अभी कुछ दिन का और इंतजार करना होगा। ये मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। उनमें से जो भी टीम जीत दर्ज करेगी वो सीधे फाइनल में पहुंचेगी।

Asia Cup 2023

दूसरे फाइनलिस्ट के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच जंग

14 सितंबर को श्रीलंका और पाकिस्तान कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही भिड़ेंगी। इस मैच से दूसरी फाइनलिस्ट टीम तय हो जाएगी। श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच 14 सितंबर को होने वाला मुकाबला एक नॉकआउट मैच होगा। हारने वाली टीम का सफर वहीं खत्म हो जाएगा। जीतने वाली टीम चार अंक लेकर फाइनल के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। समीकरण की बात करें तो फिलहाल टीम इंडिया टॉप पर है और इसी के कारण भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में अपनी कदम रखी है।

अंक तालिका में सभी टीमों का क्या है स्थान

पॉइंट्स टेबल में भारतीय टीम दो मैचों में चार अंक के साथ टॉप पर है। टीम इंडिया का नेट रन रेट भी शानदार है। भारत का नेट रन रेट +2.690 है। अन्य एक स्थान के लिए श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच जंग है। श्रीलंका की टीम दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। उसका नेट रन रेट -0.200 है। वहीं, पाकिस्तान दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। नेट रन रेट के मामले में पाकिस्तान श्रीलंका से पीछे है।

IND vs SL Asia Cup 2023 : एशिया कप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, श्रीलंका को 41 रन से हराकर अपनी जगह की पक्की

Exit mobile version