Asaduddin Owaisi ने एक बार फिर दिया भड़काऊ बयान, बोले – ‘नौजवानों मस्जिदों को आबाद रखो’

Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से भाजपा पर निशाना साधते हुए आक्रोशित करने वाला बयान दिया है। दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान मुस्लिम समुदाय के युवाओं से अपील की है कि वो भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार के गतिविधियों से सावधान रहें। उन्होनें एक मंच से कहा कि मस्जिद देश में आबाद रहना चाहिए। गौरतलब है कि ओवैसी का यह वीडियो एक ऐसे समय पर आया है जब अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन काफी नजदीक है। ओवैसी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है।

बाबरी मस्जिद को लेकर ओवैसी ने दिया विवादित बयान

बाबरी मस्जिद को लेकर औवेसी ने भवानी नगर में एक कार्यक्रम में कहा कि जिस जगह पर पिछले 500 सालों से पवित्र कुरान पढ़ी जाती थी, वह जगह अब उनके हाथ में नहीं है। उन्होंने कहा, “जिस स्थान पर हमने बैठकर 500 वर्षों तक कुरान पढ़ा, वह आज हमारे हाथ में नहीं है। युवाओं, मैं आपको बता रहा हूं, हमने अपनी मस्जिद खो दी है और आप देख रहे हैं कि वहां क्या किया जा रहा है। क्या आपको दर्द नहीं हो रहा है?”

AIMIM प्रमुख ने आगे कहा कि क्या आपको नहीं दिख रहा है कि तीन-चार और मस्जिदों को लेकर साजिश हो रही है, जिसमें सुनहरी मस्जिद (गोल्डन मस्जिद) है। इसमें दिल्ली का मस्जिद भी शामिल है? वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद आज हमने अपना मुकाम हासिल किया है। आपको इन चीजों पर ध्यान देना होगा।

2019 में सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

मालूम हो कि 2019 में अयोध्या विवाद पर माननीय सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला सुनाया था। फैसले ने भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया था। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद, केंद्र ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के संबंध में सभी निर्णय लेने के लिए श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की स्थापना की।

ये भी पढ़ें : किसे करना चाहिए नए संसद भवन का उद्घाटन? ओवैसी ने सुझाया नया नाम, कहा- न तो प्रधानमंत्री और न ही राष्ट्रपति…

Exit mobile version