Bigg Boss 16 : घर से बाहर आते ही गौतम ने सौंदर्या को लेकर कहीं ये बात, बोले- बहुत दबाव डाला…

Big Boss - 16

Big Boss - 16

Gautam Singh Vig on Soundarya Sharma : टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रहीं हैं। हालांकि अब सीजन ने अपना आधा सफर पूरा कर लिया है। इस बीच शो के कई कंटेस्टेंट का सफर अधूरा रह गया और उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। इस हफ्ते घर से Gautam Singh Vig का सफर अधूरा रह गया। बीते दिन शो के होस्ट सलमान खान ने उनके एविक्शन का एलान किया। घर से बाहर आते ही गौतम ने अपनी गर्लफ्रेंड Soundarya Sharma को लेकर कई बाते की और बिग्ग बॉस में शुरू हुई अपनी लव स्टोरी के बारे में भी खुलकर बात की।

बिग्ग बॉस में गौतम अपने गेम की बजाए सौंदर्या को लेकर कई ज्यादा चर्चा में रहते थे। घर के अंदर दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्ड देखने को मिलता था। और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें थे लेकिन घर में कई लोगों को इनका प्यार फेक लगता था। घरवालों का मानना था कि गौतम कैमरे के लिए प्यार का नाटक कर रहें थे।

अब गौतम ने सौंदर्या के प्रति अपनी फीलिंग को लेकर कहा कि, मैं और सौंदर्या एक दूसरे को घरवालों द्वारा लव एंगल प्लान करने से पहले बिल्कुल भी नहीं जानते थे। और शुरुआत में हम दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा लड़ते थे लेकिन कुछ ही समय में हम एक दूसरे को पसंद करने लगें।

इसके बाद उन्होंने कहा, कि उनके रिश्ते को कुछ ज्यादा ही महत्वपूर्ण बना दिया गया, जो हफ्तों तक सुर्ख़ियों का विषय बना रहा। मैंने कई बार अपने और उनके रिश्ते को सही ठहराने की कोशिश की है।

रिलेशनशिप ने उनके खेल को प्रभावित किया या नहीं, इस सवाल पर Gautam ने कहा- मैंने अपने रिश्ते पर ज्यादा फोकस किया। मैं खेल को समझ गया था लेकिन मैंने दूसरी चीज़ों पर अधिक ध्यान दिया। मुझ पर कई बार इस बात को लेकर दबाव बनाया गया कि मैं अपने प्यार को साबित करुं। मैं इतना बड़ा अभिनेता नहीं हूं।

आगे उन्होंने कहा, सौंदर्या सहित सभी ने मुझ पर हर वक्त खुद को और अपने रिश्ते को सही ठहराने का बहुत ज्यादा दबाव डाला।

Exit mobile version