Bigg BOSS 16 : शो से बाहर आते ही इस कंटेस्टेंट ने घरवालों पर साधा निशाना, लगाएं कई संगीन आरोप

Bigg BOSS 16 Update

Bigg BOSS 16 Update

Bigg BOSS 16 Update : बिग बॉस 16 का सीजन हर बार की तरह इस बार भी लोगों की पहली पसंद बना हुआ हैं। शो जैसे-जैसे अपने अंतिम दौर में जा रहा है। वैसे ही घरवालों के नए रंग सामने आ रहें हैं। हाल ही, के न्यू ईयर के एपिसोड में जहां घरवालों ने खूब मजा किया तो वहीं सलमान खान ने एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया।

इस वीकेंड घर से विकास मनकतला (vikas Manaktala) का सफर खत्म हुआ हैं। विकास ने घर (Bigg BOSS 16 Update) से बाहर आते ही कई कंटेस्टेंट्स पर अब सीधा निशाना साधा है।

शो के मेकर्स को भेजा नोटिस

शो में कुछ हफ्तों पहले ही दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी, जिसमें एक बार फिर श्रीजिता डे (Sreejita De) लौटी हैं। श्रीजिता के साथ पहली बार एक्टर विकास मनकतला (vikas Manaktala) भी घर में गए थे। लेकिन बहुत ही कम समय में विकास घर (Bigg BOSS 16 Update) से बेघर हो गए। घर में अक्सर विकास को अर्चना गौतम की आवाज का मजाक उड़ाते देखा गया हैं।

यहां तक की उन्होंने शो (Bigg BOSS 16 Update) के होस्ट सलमान खान के सामने भी अर्चना की डॉबिंग की है। साथ ही उन्होंने (vikas Manaktala) अर्चना (Archana Gautam) को नीच जाति की औरत और कई गलत शब्द भी कहें थे, जिस पर बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी। लेकिन माइनॉरिटी कमिशन ने अब इसी संदर्भ में शो के मेकर्स को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

जानिए क्या कहा विकास ने

घर से बाहर आते ही विकास (vikas Manaktala) ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, उन्हें यकीन नहीं हो रहा की वो केवल तीन हफ्ते में ही घर से बेघर हो गए। आगे उन्होंने कहा, उन्हें शुरुआती दिनों में घर में रहने में बहुत परेशनी हुई थी, क्योंकि घर (Bigg BOSS 16 Update) में पहले से ही ग्रुप्स बने चुके थे। ऐसे में उनके बीच जगह बनाना बहुत मुश्किल था।

मैं (vikas Manaktala) और अच्छा कर सकता था पर मुझे मौका ही नहीं मिला। इसके अलावा उन्होंने कहा- घर में ज्यादातर लोग उन्हें सीरियस नहीं लेते थे। साथ ही श्रीजिता डे और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की भी उनसे नहीं बनती थी।

Exit mobile version