Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के जाते ही साजिद खान के बदले तेवर, प्रियंका चाहर चौधरी के साथ खेला गंदा गेम

Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के घर में तीन महीने के बाद अब कंटेस्टेंट्स के बीच की दुश्मनी साफ तौर पर देखने को मिल रही है। जहां निमृत और टीना एक-दूसरे पर अब खुलकर वार कर रहे हैं, तो वही घर के दो और कंटेस्टेंट की दुश्मनी साफ तौर पर देखने को मिल रही है। प्रियंका चहर चौधरी साजिद खान की हरकतों को लेकर शुरू से ही संदेह में थीं। हालांकि जब तक अंकित थे तब तक साजिद और प्रियंका की आपस में लड़ाई कम ही देखने को मिलती थी, लेकिन अब प्रियंका और साजिद खान की दुश्मनी इस गेम में साफ-साफ देखने को मिल रही है। कैप्टेंसी टास्क में साजिद खान की इस हरकत से प्रियंका भड़कती हुई दिखाई दीं।

 

साजिद खान ने प्रियंका के साथ खेला गंदा गेम

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन टास्क के बाद हाल ही में कैप्टेंसी टास्क खेला गया। बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टास्क में बिग बॉस ने गार्डन एरिया में एक बास्केट रखी, जहां चारों सुरक्षित कंटेस्टेंट निमृत, एमसी स्टैन, प्रियंका और अब्दु को अपनी बास्केट में रखी बॉल्स को सुरक्षित करना था। साजिद खान को कैप्टेंसी टास्क का संचालक बनाया गया। इस टास्क में साजिद खान ये कहते हुए नजर आए कि जो भी बास्केट में बैठा रहेगा वह उसे निष्कासित कर देंगे। साजिद खान की इस बात को सुनकर प्रियंका गुस्से में आ गईं और उन्होंने कहा ‘यहां पर चीटिंग वाला माहौल मत बनाओ साजिद जी’।

 

प्रियंका-साजिद के बीच हुआ जमकर झगड़ा

इस टास्क के दौरान प्रियंका और साजिद दोनों ही गुस्से में अपना आपा खोते हुए नजर आए। साजिद खान को फटकार लगाते हुए प्रियंका ने कहा, ‘इतना स्मार्ट बनने की जरूरत नहीं है साजिद जी’। प्रियंका की इस बात को सुनकर गुस्साए साजिद ने कहा कि मैं संचालक हूं और मैं बोल सकता हूं, जिस पर पलटवार करते हुए प्रियंका बोली, ‘अगर निष्कासित करना है तो ऐसे ही कर दो। सीधे-सीध मुंह पर बोलकर, जिसके बाद साजिद खान ने गुस्से में आकर कहा कि हां करुंगा चीटिंग’। आपको बता दें कि इससे पहले बीते एपिसोड में साजिद खान निमृत से ये कहते हुए नजर आए थे कि प्रियंका उनसे बहुत चिढ़ती हैं, क्योंकि अंकित ने उन्हें काफी कुछ बताया था।

 

साजिद खान पर फूटा फैंस का गुस्सा

सोशल मीडिया पर भी लोग साजिद खान को उनके बायस्ड संचालन के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिग बॉस बार-बार साजिद खान को क्यों संचालक बना देते हैं’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘साजिद खान को नॉमिनेशन से डर नहीं लगता, प्रियंका के कैप्टन बनने से लगता है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘अब बिग बॉस कुछ नहीं बोलेंगे, क्योंकि उनका दामाद संचालक है इसलिए’।

Exit mobile version