Aryan Khan: आर्यन खान ने किया बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान, शाहरुख और गौरी ने दी बधाई

Aryan Khan

Aryan Khan

Aryan Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते लंबे समय से अपनी बॉलीवुड एंट्री को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए थे। अब हाल ही में आर्यन ने एक पोस्ट के जरिए अपनी बॉलीवुड एंट्री को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है, जिसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

आर्यन ने किया पोस्ट

हाल ही में आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान किया है। इस तस्वीर में एक सक्रीप्ट बुक नजर आ रहा है, जिसपर आर्यन का नाम लिखा हुआ है। इसके अलावा एक क्लैप बोर्ड भी दिख रहा है, जिस पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा हुआ है। एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘लेखन से लिपटा हुआ, एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।’ इस पोस्ट को देखने के बाद जाहिर है कि आर्यन एक्टर नहीं बल्कि बतौर डायरेक्टर अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। आपको बता दें कि रेड चिलीड एंटरटेनमेंट शाहरुख खान का ही प्रोडक्शन हाउस है और आर्यन उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस से अपनी डेब्यू करने वाले हैं।

 

माता-पिता ने जाहिर की खुशी

आर्यन के इस पोस्ट के बाद बेटे की इस सफलता पर शाहरुख और गौरी खान ने भी खुशी जाहिर की है। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जहां एक तरफ गौरी खान (Gauri Khan) ने लिखा, ‘अब और इंतजार नहीं कर सकती।’ वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने लिखा, ‘वाह, सोचना, भरोसा करना और आखिरकार सपना पूरा हो गया है, अब हिम्मत रखने का वक्त है, पहले प्रोजेक्ट के लिए आपको शुभकामनाएं क्योंकि ये हमेशा खास होता है।’ आर्यन के इस पोस्ट पर और भी फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

Exit mobile version