Pathaan Screening: ‘पठान’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए आर्यन और सुहाना, फिल्म देखने के बाद मुस्कुराती नजर आई पूरी फैमिली

Pathaan Screening

Pathaan Screening

Pathaan Screening: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। भगवा रंग को लेकर विवादों में फंसी एक्टर के इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। वहीं इस बीच हाल ही में किंग खान की फैमिली के लिए एक प्राइवेट स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें शाहरुख की बेगम सहित उनके बेटे आर्यन (Aryan Khan) और बेटी सुहाना (Suhana Khan) भी पहुंची। फिल्म देखकर बाहर निकलने के समय पूरी फैमिली के चेहरे पर एक अलग चमक और मुस्कुराहट दिखी।

#SuhanaKhan #AryanKhan & #ShahRukhKhan𓀠 at #PathaanMovie screening 📸💕@iamsrk @viralbhayani77 pic.twitter.com/dspibUUt7P

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) January 17, 2023

फैमिली के लिए रखी गई ‘पठान’ की स्क्रीनिंग

किंग खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की रिलीज से पहले यशराज स्टूडियोज में किंग खान की फैमिली के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें किंग खान की फैमिली समेत, उनकी वाइफ गौरी खान की मां सविता छिब्बर और शाहरुख की बहन शहनाज ने भी शिरकत की। इस दौरान फिल्म देखने के बाद सभी के चेहरे पर मुस्कान देखी गई। सोशल मीडिया पर वायरल कुछ फोटोज में किंग खान की फैमिली स्क्रीनिंग के बाद स्टूडियो से बाहर आती नजर आ रही है, जिसमें आर्यन और सुहाना के लुक ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

आर्यन और सुहाना के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग के बाद के वायरल वीडियोज और फोटोज में आर्यन और सुहाना के लुक की बात करें तो वीडियो में जहां एक तरफ सुहाना खान ग्रे हुडी ट्रैक सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान व्हाइट स्वैटशर्ट में अपने पिता शाहरुख के साथ ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से शाहरुख खान एक लंबे अरसे बाद स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। आखिरी बार उन्हें उनकी फिल्म जीरो में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई थी।

पर्दे पर वापसी करने पर किंग खान ने कही थी ये बात

हाल ही में किंग खान ने अपने एक बयान में अपने लंबे समय तक पर्दे से दुर रहने के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘चार साल पहले मैं खुद को थोड़ा वीक समझ रहा था, क्योंकि चोटें थीं और सर्जरी थीं लेकिन फिर मैंने सोचा कि मुझे कुछ ऐसा करना है जो पहले कभी नहीं किया। मुझे फिट होना पड़ेगा। इसके बाद मैंने अपने दोस्त आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद से कहा कि एक एक्शन पिक्चर बनाओ। उन्होंने कहा कि सर ये आप क्या कह रहे हो, आप थक जाओगे। मैंने उनसे कहा कि मैं टाइगर और ऋतिक के जितना अच्छा नहीं हूं, लेकिन मैं कोशिश कर सकता हूं।’

फिल्म को लेकर चल रहा है विवाद

गौरतलब है कि किंग खान की ये अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इन दिनों विवादों के बवंडर में फंसी हुई है। दरअसल, फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर बड़ा विवाद छिड़ गया था, जो अब तक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हिंदू संगठन के समर्थकों का कहना है कि दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहन हिंदू आस्था का अपमान किया है। इस बीच कुछ समय पहले फिल्म को लेकर कई राज्यों में हिंसक प्रतिक्रिया भी देखने को मिली थी, जहां हिंदू संगठन के समर्थकों ने कई सिनेमाघरों में घुसकर तोड़फोड़ की थी। वहीं हिंदू संगठन के समर्थकों ने सिनेमाघरों के मालिकों को अपने थिएटर्स में ‘पठान’ फिल्म ना चलाने की धमकी तक दे दी थी।

जल्द रिलीज होगी ‘पठान’

बात करें अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की तो इस साल किंग खान एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 फिल्में लेकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं। इस फिल्म में किंग खान के अलावा बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। वहीं इसके बाद एक्टर ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी किंग खान की ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में किंग खान के अलावा बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी एक कैमियो करते नजर आएंगे। विवादों में घिरे होने के बावजूद एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version