Adipurush Controversy: अरुण गोविल को आया आदिपुरुष के मेकर्स पर गुस्सा, बोलें- लोगों को पागल नहीं बनानाचाहिए

अरुण गोविल को आया आदिपुरुष के मेकर्स पर गुस्सा

Adipurush Controversy: प्रभास कृति स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपनी रिलीज के बाद से ही विवादों से घिरी हुई हैं। फिल्म अपने डायलॉग्स और एनिमेशन को लेकर आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। ज्यादातर लोग इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं और इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहीं रामानंद सागर के सीरियल रामायण को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. इस शो में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को आज भी लोग भगवान की तरह पूजते हैं। आदिपुरुष में हनुमान के डायलॉग्स को लेकर हुई कंट्रोवर्सी के बाद अरुण गोविल मेकर्स पर भड़के हैं। उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है। मेकर्स ने ऑडियंस से माफी मांग ली है और कहा है कि वह जल्द ही डायलॉग्स को लेकर बदलाव करेंगे। अरुण गोविल ने रामायण को लेकर किए जाने वाले एक्सपेरिमेंट पर भी सवाल उठाए हैं।

अरुण गोविल ने आदिपुरुष पर  उठाए कई सवाल

एक इंटरव्यू में दौरान अरुण गोविल आदिपुरुष को लेकर कहा कि, मैं ये मानता हूं कि हमे लोगों को पागल नहीं बनाना चाहिए। हम बहुत ही संवेदनशील लोग हैं, भारतीय अपने धर्म को लेकर बहुत संवेदनशील होते हैं। हम हिंदू बहुत संवेदनशील होते हैं. दूसरे धर्म भी संवेदनशील होते हैं लेकिन कोई भी यहां दूसरे धर्म के साथ ऐसा नहीं करता है। क्यों, क्यों हमेशा हम? वह एक्सपेरिमेंट क्यों कर रहे हैं? वह कहना क्या चाहते हैं? अरुण गोविल ने आगे कहा- वह लोगों को पागल क्यों बनाना चाहते हैं। वह नई चीजें क्यों लाना चाहते हैं, क्यों नई चीजें ट्राई करना चाहते हैं? हमे अकेला छोड़ दें, भगवान को इस फैशन में क्यों डालना चाहते हैं। इसकी जरुरत क्या है? और भी कई विषय हैं। वहां पर अपनी क्रिएटिविटी कीजिए। आप ये सब करके साबित क्या करना चाहते है?

सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया भी उठा चुके है फिल्म को लेकर सवाल

गौरतलब है कि रामानंद सागर के सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी और माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दे चुके है। साथ ही  हर किसी को रामायण के साथ ये छेड़छाड़ पसंद नहीं आ रही है। वहीं फिल्म आदिपुरुष की बात करें तो प्रभास और कृति सेनन के साथ इसमें सनी सिंह और सैफ अली खान भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म के डायलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

Exit mobile version