Amritsar News: सेना ने की पाकिस्तान तस्करों की नापाक कोशिशों नाकाम, 1.5 किलो हिरोइन किया जब्त

Amritsar crime news

Amritsar News: अमृतसर के सीमावर्ती बस्ती हरदो रतन के खेतों से सीमा सुरक्षा बल ने हेरोइन जब्त की है। संभावना जताई जा रही है कि हेरोइन की इस खेप को ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा तक पहुंचाया गया। पीले रंग के पैकेट में रखी हेरोइन का वजन डेढ़ किलो है। पाकिस्तान में बैठे तस्कर पिछले दो-तीन दिनों से अमृतसर क्षेत्र में हेरोइन पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, भारतीय सेना के जवान तस्करों की कोशिशों को नाकाम कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: अल्मोड़ा: गांजा तस्करी के आरोप में बाप-बेटे की जोड़ी गिरफ्तार, 27 किलो माल जब्त

सेना ने की तस्करों की चाल नाकाम

इससे पहले, सप्ताह की शुरुआत में कक्कड़ गांव में आठ किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई थी। बार-बार तस्करों की कोशिशों के चलते बीएसएफ ने सीमा पर गश्त बढ़ा दी है। बीएसएफ के प्रहरी, पुरुष और महिला दोनों, लगातार दुश्मन के नापाक इरादों और तस्करों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं।

खेत में पीले पैकेट में मिला 1.5 किलोग्राम हेरोइन

बीएसएफ के एक अधिकारी ने अपने एक बयान में कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकारियों ने अमृतसर के हरदो रतन गांव के बाहरी इलाके में तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान, जवानों ने गांव के एक खेत से पीले चिपकने वाले टेप में लिपटे मादक पदार्थ का 1.5 किलोग्राम का पैकेट बरामद किया। सेना ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, इस हफ्ते में यह दूसरी घटना है। फिलहाल सेना के जवान इन मामलों को लेकर जांच कर रहे है।

Exit mobile version