क्या Jio, Airtel के रिचार्ज प्लान से उब गया है आपका मन, यहां है इसका इलाज

Recharge Plans

Recharge Plans

BSNL Recharge under 200 rupees: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने सस्ते प्लान के लिए जानी जाती है। भले ही शहरों में लोग BSNL का सिम कार्ड कम इस्तेमाल करते हैं लेकिन गावों में अब भी बीएसएनएल का दबदबा है। इस दबदबे के पीछे प्रमुख वजह इसके सस्ते प्लान बताए जाते हैं। अपने अलग-अलग यूजर्स की जरूरत के हिसाब से BSNL ने कई सारे रिचार्ज प्लान पेश किए हैं।

मौजूदा समय में भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के पास 100 रुपये से कम में भी कई रिचार्ज पैक उपलब्ध हैं। इसके अलावा कंपनी 200 रुपये से कम में भी कई रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। तो चलिए देखतें हैं कि किस प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को वॉइस कॉल, डेटा जैसी सुविधाएं सस्ते कीमतों में ऑफर की जाती हैं।

108 रुपये वाला BSNL Recharge Plan

बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान में बढ़िया बेनिफिट ऑफर किए जाते हैं। इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है जिसमें दिल्ली और मुंबई में MTNL नेटवर्क पर कॉल भी शामिल है। इस प्लान में 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

118 रुपये वाला BSNL Recharge Plan

118 रुपये वाले इस प्लान में लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है। इस प्लान में 0.5 जीबी डेटा हर दिन ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज पैक में PRBT का भी फ्री एक्सेस मिलता है। इस बीएसएनएल रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 20 दिन है

147 रुपये वाला BSNL Recharge Plan

147 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी रोमिंग कॉल मिलती है। इस प्लान में कुल 10 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। BSNL Tunes की सुविधा भी इस प्रीपेड पैक में मिलती है। रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है।

184 रुपये वाला BSNL Recharge Plan

बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल ऑफर की जाती है। इस पैक में Lystn पोडकास्ट का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। 184 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में हर दन 1 जीबी डेटा और 100SMS ऑफर किए जाते हैं।

 

 

Exit mobile version