The Kapil Sharma Show: अर्चना की कुर्सी छिनने जा रही है, आखिर कौन है वो जिससे अर्चना को है खतरा

the kapil shrama show archana puran singh

the kapil shrama show archana puran singh

कॉमेडी शो में सबसे ऊपर द कपिल शर्मा शो को माना जाता है। यह हंसी मज़ाक से भरा शो दर्शको के दिलों मे राज करता है। इस शो में कपिल शर्मा और अर्चना सिंह के बीच की बातचीत लोगों को खूब हंसाती है और पंसद आती है। जैसे की आप जानते है इस शो की पहले जज नवजोत सिंह सिध्दू को रिप्लेस करके अर्चना पूरन सिंह को जज बनाया गया है। वहीं शो की जज अर्चना ने लेटेस्ट एपिसोड में बताया है कि उनकी कुर्सी को खतरा है। अर्चना ने खुद इस बात का खुलासा भी किया है कि कौन उनकी कुर्सी हड़प सकता है?

the kapil shrama show archana puran singh

अर्चना की कुर्सी पर खतरा क्यों

आपको बता दे की शो की जज अर्चना की कुर्सी पर खतरा है इसका खुलासा खुद उन्होंने ही किया है। लेकिन आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा की कौन है वो जो अब कुर्सी पर बैठेगा औऱ आखिर कार किससे ख़तरा है। दरअसल, अर्चना को अक्सर कपिल शर्मा शो में मजाकिया अंदाज में छेड़ते रहते है। जबसे सिध्दू ने इस शो को छोड़ा है तब से अर्चना सिंह ने उनकी कुर्सी को संभाला था। इसी के बाद से ही कपिल, कुर्सी को लेकर अर्चना की टांग खींचते रहते हैं। वे काफी बार अर्चना से मजाक में कहते ही की सिद्धू पाजी के आने के बाद उनकी कुर्सी छिन जाएगी। लेकिन इस बार बात कुछ ओर ही है। अर्चना ने कुर्सी का खतरा सिद्धू से नहीं बल्कि, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से बताया है।

the kapil shrama show archana puran singh

अर्चना ने ऐसा क्यों कहा?

बता दे कि, अभिनेत्री काजोल अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर आई थी। विशाल जेठवा और रेवती भी उनके साथ इस शो पर आए थे। कपिल इस एपिसोड में फिल्म के स्टार कास्ट के साथ खूब हंसी मजाक करते हुए दिखे है। कपिल ने अपने जोक्स से काजोल और दर्शको दोनो को ही जोर-जोर से ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया है। काजोल को ऐसे खुलकर हंसते देख अर्चना ने कहा, ‘अगर मेरी कुर्सी कोई ले सकता है तो वह काजोल हैं।’

Exit mobile version