Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में अर्चना-स्टैन के बीच हुआ घमासान, स्टैन की कैप्टनशिप पर उठे सवाल

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) टीवी के मशहूर कंट्रोवर्शियल शो में से एक है। आए दिन शो में कोई न कोई हंगामा होता ही रहता है। वहीं एक बार फिर शो से एक और हंगामें की खबर सामने आ रही है। हाल ही में बिग बॉस हाउस से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें स्टैन और अर्चना एक दूसरे से बहस करते नजर आ रहे हैं।

 

कलर्स टीवी ने जारी किया नया प्रोमो

हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा जारी किए गए शो के नए प्रोमो वीडियो में अर्चना और स्टैन के बीच घर की एक ड्यूटी को लेकर घमासान देखने को मिल रहा है। प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि स्टैन, सौंदर्या से पूछते हैं कि, ‘अर्चना ने कैप्टन रूम का वॉशरूम साफ क्यों नहीं किया’, जिसका जवाब देते हुए सौंदर्या कहती हैं कि, ‘वो अल्टरनेट डेज पर साफ करती है।‘

 

स्टैन और अर्चना के बीच हुई लड़ाई

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टैन कहते कि, ‘उन्होंने अर्चना को कभी कैप्टन रूम का वॉशरूम साफ करते नहीं देखा।‘ उनकी इस बात पर अर्चना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि, ‘उसके लिए कैप्टन का रूम में होना भी जरूरी है। जब कैप्टन पूरे टाइम मंडली के साथ बैठेगा तो उसे कैसे कुछ नजर आएगा।‘ इतना ही नहीं इसके बाद अर्चना स्टैन पर तंज कसते हुए कहती हैं कि, ‘ये कभी शालीन को कुछ नहीं बोलते।‘ इसके बाद स्टैन अपनी सफाई देने लगते हैं, लेकिन अर्चना उनकी एक नहीं सुनती और दोनों की बहस बढ़ती ही जाती है।

 

फैंस हुए एक्साइटेड

शो के इस प्रोमो ने फैंस के बज को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। अर्चना और स्टैन दोनों ही शो के सबसे स्ट्रान्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं। ऐसे में दोनों के बीच घमासान से फैंस का बज हाई हो गया है और दर्शक शो के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version