Bigg Boss 16: अर्चना ने पार की सारी हदें, विकास को दी उठाकर पटकने की धमकी

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: छोटे पर्दे का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 आए दिन चर्चा का केंद्र बना रहता है। शो में रोज नए-नए धमाके देखने को मिलते रहते हैं। वहीं अब शो से एक और घमासान की खबर सामने आ रही है। बीते एपिसोड में अर्चना और विकास के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी जिसमें अर्चना ने विकास को उठा-उठा कर पटकने की धमकी दी है। जानिए पूरा किस्सा।

 

अर्चना ने की विकास से जमकर लड़ाई

दरसल मंगलवार के एपिसोड में अर्चना विकास मानकतला को चाय बनाने के लिए मना करती हैं, लेकिन विकास उनकी बात ना मानकर उनकी कडाई उठाकर साइड में रख देते है और अपनी चाय बनाने लगते जिसके बाद अर्चना चाय का बर्तन उठने चलती तो विकास और उनके बीच लड़ाई हो जाती जिसके बाद चाय का पानी गरम तेल में गिर जाता है वहीं उसी वक्त वहा पर प्रियंका भी खड़ी होती है और उनके ऊपर भी तेल की कुछ छींटे गिर जाती है। जिसके बाद विकास गुस्से में आ जाते है। तभी घर वाले आकर दोनो को शांत करवाते है। वहीं कुछ समय बाद विकास बर्तन धो रहे होते है तभी किसी बात पर अर्चना विकास को गाली दे देती है। इसके बाद विकास भी भड़क उठते हैं और कहते हैं,’ये सब अपने बाप को जाकर बोल।’ बाप को बीच में लाते ही अर्चना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है, और अर्चना विकास को उठाकर पटकने की धमकी दे देती है।

 

यूजर्स दे रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

एपिसोड के टेलिकास्ट होते ही सोशल  मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर मिले जुले रिएक्शन दे रहे है, जहां एक यूजर ने लिखा, ’अर्चना वाकई में लिमिट्स क्रॉस कर रही है…इसको घर भेजो यार। खुद घर जाके कम से कम किसी को किचन में रोकेगी-टोकेगी तो नहीं।’ दूसरे ने लिखा है, ’अर्चना का गेम अब बकवास हो गया है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं, ’विकास तो अर्चना के पीछे ही पड़ गया है।’

Exit mobile version