Arbaaz Khan: सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अरबाज खान, बोलें- ‘उनकी कमी महसूस होती है’

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर फिल्ममेकर अरबाज खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छे हुए हैं। इस फिल्म को अराबाज खान के प्रोडक्सन हाउस तले बनाया गया हैं। वहीं फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक लीड रोल में नजर आने वाले है। ये फिल्म सतीश की आखिरी फिल्म हैं।

वहीं हाल ही में अरबाज सतीश कौशिक को याद करते नजर आए। बता दें कि ये फिल्म रोल नंबरों से जुड़े शिक्षा घोटाले पर आधारित है, जिससे देश के हजारों ईमानदार छात्रों का जीवन प्रभावित हो जाता है। दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक इस फिल्म में जज की भूमिका में हैं। वहीं, रवीना टंडन वकील के रूप में नजर आएंगी।

सतीश को याद कर भावुक हुए अरबाज

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान अरबाज खान ने सतीश कौशिक को याद करते हुए उनकी दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हम सभी उन्हें बहुत ज्यादा याद करते हैं। एक व्यक्ति और कलाकार के रूप में वे बहुत शानदार था। यह बहुत अफसोस की बात है कि अब जब यह फिल्म रिलीज हो रही है तो वे हमारे बीच में नहीं हैं। यह बहुत दुखद है’।

वहीं, इस फिल्म में रिंकी की भूमिका निभा रहीं अनुष्का कौशिक ने भी सतीश कौशिक के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। अगर आप हमसे पूछोगे कि सेट पर सबसे मजेदार कौन था, तो सतीश कौशिक सर सबसे मजेदार थे। आज भी यकीन नहीं होता कि वे हमारे बीच नहीं हैं। उनका स्वभाव बच्चों की तरह था’।

फिल्म में जज के रूप में नजर आएंगे सतीश

गौरतलब है कि अनुष्का ने आगे कहा, ‘फिल्म में उन्होंने जब जज की भूमिका अदा की और हथौड़े वाला सीन किया तो वह इसे किसी बच्चे की तरह बजाते थे। वह जिंदगी के लेकर बहुत उत्साहित और जिंदादिल थे। वे हमेशा मुझे ‘कौशिक’ कहकर पुकारा करते थे। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। रवीना एक ऐसे बच्चे की मदद करती हैं, जो परीक्षा में बेहतर करके भी गलत तरीके से फेल हो जाता है। बच्चे को न्याय दिलाने के लिए वह लड़ती हैं। इस कोर्टरूम ड्रामा में सतीश कौशिक जज के रूप में हैं’।

Exit mobile version