AR Ameen: खतरनाक हादसे का शिकार होने से बचे ए आर रहमान के बेटे, मंच पर गिरा झूमर और फिर…

AR Ameen Met With An Accident

AR Ameen: भारत के जाने माने संगीतकार और गायक ए आर रहमान के बेटे ए आर आमीन एक बहुत बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बचे हैं। दरअसल, आमीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि यह दुर्घटना उस सेट पर हुई जहां उनका शो चल रहा था। पोस्ट में सिंगर ने आगे लिखा कि वह जब शो कर रहे थे तब ही झूमर, लाइट्स और अन्य चीजें उनके ऊपर से गिरी उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है और वे पूरी तरह से ठीक हैं, लेकिन इन सबके चलते वह तीन दिनों तक सदमे थे।

बाल-बाल बचे ए आर आमीन

ए आर आमीन के साथ हुए इस हादसे के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर पहले भगवान का शुक्रिया अदा किया है और आगे कहा कि ‘मैं सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और अपने आध्यात्मिक गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। अमीन ने लिखा, ‘सिर्फ तीन रात पहले मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने परफॉर्मेंस पर ध्यान दे रहा था। आमीन ने आगे लिखा ‘एक क्रेन की टक्कर से पूरे ट्रस और झूमर टूटकर गिरे, जबकि मैं उस समय बिल्कुल बीच में था। अगर मैं कुछ इंच इधर-उधर होता, तो कुछ सेकंड पहले या बाद में पूरी रिग हमारे सिर पर गिर जाती। मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और उससे उबर नहीं पा रहे हैं।‘

प्लेबैक सिंगर है आमीन

ए आर रहमान के बेटे ए आर आमीन एक प्लेबैक सिंगर हैं। उन्होंने तमिल फिल्म ‘ओ कधल कनमानी’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत कि थी। वह अब तक कई फिल्मों में गाने गा चुके है। फिलहाल इस हादसे में सिंगर की जान बाल-बाल बची है। आए दिन एक्टर्स और सिंगर्स पर कॉन्सर्ट के दौरान या इवेंट के दौरान हादसों की खबरें लगातार आए जा रही हैं। ऐसे में इवेंट मैनेजर्स को ऐसे हादसों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए।

Exit mobile version