Alia Bhatt Birthday: बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ सफल बिजनेसवुमन भी हैं आलिया भट्ट, जानें एक्ट्रेस का नेटवर्थ

Aalia blog image

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके परिचय के लिए उनका नाम ही काफी है। फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाने वाली आलिया एक परफेक्ट बहू, बेटी, पत्नी, और मां होने के साथ एक सफल बिजनेस वुमन भी हैं। आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने अपने अपने करियर में हर कदम पर अपने आप को साबित करते हुए आज एक अलग मुकाम हासिल किया है। ऐसे में एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनकी कुल संपत्ति के बारे में –

करोड़ों की है आलिया की संपत्ति

आपको बता दें कि आलिया भट्ट का नाम फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल है। फिल्मों के अलावा आलिया कई ब्रांड एंडोर्समेंट और बिजनेस इनवेस्टमेंट से भी करोड़ों की कमाई करती हैं। आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वो महज 500 रुपए पाने के लिए अपने पिता महेश भट्ट के पैरो में क्रीम लगाया करती थी, लेकिन अब एक्ट्रेस करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की कुल संपत्ति करीब 185 करोड़ की है।

आलीशान घर की मालकिन हैं आलिया

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया हर महीने करीब 60 लाख रुपये कमाती हैं। इसी के साथ वह एक फिल्म के लिए लगभग 8-10 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज करती हैं। आलिया भट्ट के पास बांद्रा में एक आलीशान बंगला है, जिसे उन्होंने अपने दम पर बनाया है। आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ ब्रांड प्रमोशन और विज्ञापन से भी अच्छे-खासे पैसे कमाती हैं। आलिया को प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करना पसंद है। हाल ही में उन्होंने जुहू में एक आलीशान घर खरीदा है। इतना ही नहीं कहा जाता है कि एक्ट्रेस का लंदन में भी एक घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं आलिया

रॉयल लाइफ जीने वाली आलिया भट्ट को आलीशान घर और शानदार लाइफस्टाइल के साथ महंगी गाड़ियों का भी शौक है। एक्ट्रेस के कार कलेक्शन में न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग जैसी गाड़ियां शामिल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास खुद की एक वैनिटी वैन भी है।

महंगे इंवेस्टमेंट से करती हैं करोड़ों की कमाई

आपको बता दें कि आलिया शुरू से ही करियर ओरिएंटेड रही हैं। वो एक प्रॉमिनेंट एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही बिजनेसवुमन के तौर पर भी खूब तरक्की कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान Ed-a-Mamma नाम के फैशन लेबल को री-लॉन्च किया था। वहीं इसके अलावा भी आलिया कई इनवेस्टमेंट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। आलिया ने ब्यूटी और फैशन प्लेटफॉर्म नायका (NYKAA) और पर्सनल स्टाइलिंग प्लेटफॉर्म स्टाइलक्रैकर में भी इन्वेस्ट किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने वेस्ट मैटेरियल को रिसाइकल करने वाली कंपनी Phool.Co में भी इनवेस्ट किया है।

आलिया का वर्कफ्रंट

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी, प्रेग्नेंसी और बेटी को लेकर फिल्मों से ब्रेक के बाद अब आखिरकार आलिया अपने काम पर वापसी कर चुकी हैं। आने वाले समय में उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं। आलिया बहुत जल्द बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणबीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में करण जौहर ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है। वहीं आलिया बहुत जल्द अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) में भी नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया के पास ‘तख्त’ और फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zara) जैसी फिल्में भी हैं।

Exit mobile version