अनुष्का ने अपने पति विराट के लिए लिखा बेहद ही इमोशनल नोट, पढ़कर लोग हुए भावुक

अनुष्का ने अपने पति के लिए लिखा बेहद ही इमोशनल नोट

बीते रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेले गए कड़े मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली। जिसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी कोहली को खूब बधाई दी। एक्ट्रेस व कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं रही। उन्होंने अपनी पति के लिए एक स्पेशल नोट लिखा और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। अनुष्का ने पोस्ट में काफी इमोशनल बातें लिखी। पोस्ट में विराट की शानदार पारी की सराहना करते हुए पुरानी बातों को भी लिखा।

अनुष्का की ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें है। अनुष्का ने कई बातें लिखी हैं। तारीफ करते हुए अनुष्का ने लिखा, “तुम आज करोड़ों लोगों की जिंदगी में दिवाली से पहले खुशियां लेकर आए। तुम एक बेहतरीन इंसान हो माय लव। तुम्हारा धैर्य, आत्म विश्वास सब कुछ कमाल का है।

अनुष्का ने आगे लिखा, मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन मैच अभी देखा। भले ही हमारी बेटी अभी छोटी है और कुछ समझ नहीं सकती लेकिन जब वह बड़ी होगी तब वह इस बात को समझ पाएगी की आखिरी उसकी मां टीवी देखते हुए जोर-जोर से चिल्लाकर डांस क्यों कर रही थी। एक दिन वह जरुर समझेगी कि आज के दिन उसके पिता ने अपनी जिंदगी की सबसे बेहतरीन पारी खेली है। एक ऐसे दौर के बाद जो उसके लिए बहुत कठिन था। तुम पहले से मजबूत बनकर बाहर आए हो। मुझे तुम पर गर्व है। लव यू फॉरएवर फिर चाहे कोई भी परिस्थिति क्यों ना हो।”

अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए टीम इंडिया की कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है। वहीं विराट ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “थैंक यू माय लव, हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े होने के लिए। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं और मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं।”

Exit mobile version