अनुष्का शर्मा ने इस ब्रैंड को लगाई फटकार, जानिए क्या है मामला

anuksha blog 1

बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा ने एक ब्रांड को जमकर सुनाया। दरअसल, स्पोर्ट्स ब्रैंड प्यूमा ने बिना अनुष्का की इजाज़त के उनकी फोटो इस्तेमाल की जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने प्यूमा (PUMA) को जमकर खरी खरी सुनाई। इस सब के बीच भारतीय क्रिकेटर और अनुष्का के पति विराट कोहली ने भी मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की अपील की है।

अनुष्का ने कहा – मैं आपकी ब्रांड एम्बेसेडर नहीं हूं

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर इस बात का उजागर किया है। दरअसल, अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने इंस्टा स्टोरी में खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ हे @Pumaindia? आप इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि किसी भी पब्लिसिटी के लिए आप बिना इजाजत मेरी फोटो का इस्तेमाल नहीं कर सकते। मैं आपकी ब्रांड एम्बेसेडर नहीं हूं। कृप्या इसे जल्दी हटाएं।’ इस मामले ने और तूल तब पकड़ा जब विराट कोहली भी कूद पड़े हैं।

साल 2017 से कोहली हैं ब्रैंड एम्बेस्डर

मालूम हो कि विराट इस कंपनी के ब्रांड एम्बेसेडर हैं। साल 2017 से इस कंपनी से जुड़े हुए हैं। विराट कोहली ने इस मामले को अपने ऑफिशियल इंस्टा स्टोरी में प्यूमाइंडिया को टैग करते हुए लिखा, ‘प्लीज इसे जल्दी निपटाएं।’ उन्होंने इस कंपनी के ब्रांड को प्रचार कर करोड़ों रुपये कमाए हैं। प्यूमा ने कोहली को 110 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। कोहली और प्यूमा के बीच उस समय 8 साल के लिए करार पर सहमति बनी थी।

टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर

विराट कोहली इस समय बांग्लादेश के दौरे पर हैं। जहां वह दो मैचों की सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटे हुए हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार (22 दिसंबर) से मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

 

Exit mobile version