Anurag Kashyap Statement: अभिषेक बच्चन पर फिर टिप्पणी करते नजर आए अनुराग ! शुरुआती दिनों के व्यवहार को लेकर कही ये बात

Anurag blog image

Anurag Kashyap Statement: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं। अनुराग और अभिषेक बच्चन की टक्कर से तो शायद हर कोई वाकिफ ही होगा। एक समय में दोनों की जरा भी नहीं बनती थी, लेकिन फिर बीच में दोनों ने सारे गिले-शिकवे मिटाकर एक साथ एक फिल्म में काम भी किया था। हालांकि अब इतने समय बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप ने अभिषेक बच्चन के शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक बयान दिया है, जिसे लेकर एक बार फिर दोनों की तू तू, मैं मैं की चर्चा होने लगी है।

इन फिल्मों में साथ काम किया

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने अभिषेक बच्चन के साथ साल 2004 में रिलीज हुई उनकी फिल्म युवा में बतौर डॉयलॉग राइटर काम किया था। वहीं बतौर निर्देशक उन्होंने अभिषेक के साथ उनकी फिल्म मनमर्जियां में काम किया था, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल नजर आए। हालांकि एक बार इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन संग काम करने के अपने अनुभव को मीडिया के सामने साझा करते हुए कहा था कि अभिषेक चीजों को गंभीरता से नहीं लिया करते थे। इसके बाद दोनों की तकरार शुरू हो गई थी, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। हालांकि अब एक बार फिर एक्टर संग काम करने के अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए अनुराग ने फिर एक बार टिप्पणी की है।

अनुराग कश्यप ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ‘मैंने और अभिषेक ने फिल्म ‘युवा’ में साथ काम किया। मैंने फिल्म के लिए डायलॉग लिखे थे। उस फिल्म में मेरे भाई ने भी काम किया। हमने अभिषेक के साथ उस फिल्म की डबिंग पर भी काफी काम किया था… अभिषेक बहुत मेहनती इंसान हैं। संस्कारी हैं। उन्हें खाने-पीने का काफी शौक है। लेकिन, शुरुआत में अभिषेक का व्यवहार काफी रूखा था। चीजों को गंभीरता से न लेते हुए वह हर चीज का मजाक बनाया करते थे।’ अनुराग कश्यप ने आगे कहा, ‘वक्त के साथ लोग परिपक्व होते हैं। अभिषेक भी हुए। शुरुआती दौर के अभिषेक बच्चन और जिनके साथ मैंने ‘मनमर्जियां’ में काम किया, दोनों बिल्कुल अलग थे।‘

Exit mobile version