Christmas 2022: क्रिसमस के रंग में रंगी दिखीं ‘अनुपमा’, डांस मूव्स से दिखाया जलवा

Rupali Ganguly

Rupali Ganguly

Christmas 2022: अनुपमा फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) एक तरफ छोटे पर्दे पर एक्टिंग का जादू चलाती हैं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर वह फैंस को अपनी पल-पल की खबरें देती रहती हैं। एक्ट्रेस का शो इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर चल रहा है और एक्ट्रेस को किरदार को लोग काफी पसंद भी करते हैं। एक्ट्रेस ने अब अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रुपाली सांता बन डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो किया शेयर

‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने अपने सोशिल मीडिया हैडल पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह सांता क्लॉस के अवतार में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ‘जिंगल बेल’ के रिदम पर जोरदार डांस मूव्स भी करती दिखाई दे रही हैं। अपको बता दें की रुपाली अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ही एक जबरदस्त डांसर भी है। एक्ट्रेस का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

फैंस ने दी क्रिसमस की बधाई’

वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली कैप्शन में लिखा है कि, ‘साल का यह समय एक्सट्रा डांस करने के लिए होता है, क्योंकि सांता अपने भरे बैग के साथ आते है और हमें खुश करते हैं!! मेरी क्रिसमस की बधाई’। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। रुपाली के वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ‘हमारी फिमेल सांता क्लॉज को मेरी क्रिसमस, और आपके और आपके चाहने वालों के लिए एक शानदार 2023।‘ वहीं दुसरे ने लिखा, ‘वू हू हमारी सांता, क्रिसमस ट्यूनस पर डांस करती हुई।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरी क्रिसमस मैम एंड लव यू।‘

Exit mobile version